close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिजनेस से बॉलीवुड तक, नीतेश देवपाल जल्द प्रोड्यूस करेंगे वेब सीरीज

नितेश फिलहाल वेब सीरीज के काम में लगे हुए हैं जहां वो ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए बॉलीवुड सेलेब्स और फेमस चेहरों के साथ कोलेबरेशन कर रहे हैं. वेब सीरीज की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है.

बिजनेस से बॉलीवुड तक, नीतेश देवपाल जल्द प्रोड्यूस करेंगे वेब सीरीज
नितेश देवपाल (फोटो साभार: Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड और टीवी के बाद अब डिजिटल प्लेटफॉर्म लोगों के सपने पूरे करने का बेहतरीन प्लेटफॉर्म बनता जा रहा है. इसी लिस्ट में टॉप मॉडल्स और सेलिब्रेटी मैनेजर नितेश देवपाल भी बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू करने जा रहे हैं. राजस्थान में पले बढ़े नितेश को उनके सपनों की दुनिया मुंबई ले आई बतौर एंटरप्रन्योर काम शुरू करने वाले नितेश अब जल्द नेटफिलक्स के साथ मिलकर वेब सीरीज प्रोड्यूस करेंगे. 

नितेश फिलहाल वेब सीरीज के काम में लगे हुए हैं जहां वो ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए बॉलीवुड सेलेब्स और फेमस चेहरों के साथ कोलेबरेशन कर रहे हैं. वेब सीरीज की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है. नितेश ने कहा कि वो अभी वो ओटीटी प्लेटफॉर्म का नाम नहीं बता सकते हैं क्योंकि अभी ऑफिशियन अनाउंसमेंट बाकी है. वहीं नितेश से जुड़े करीबी सूत्र ने एक वेबसाइट को बताया कि वो नेटफिल्क्स के लिए वेब सीरीज बना रहे हैं. 

जी5 जल्द ही 8 नई किताबों पर बनाएगा वेबसीरीज, ये होंगे नाम! 

बता दें कि नितेश भारत की पहली प्रीमियम प्रभावशाली मार्केटिंग एजेंसी के फाउंडर हैं जिनका फोकस मुख्य रूप से सेलिब्रिटी मैनेजमेंट, ब्रांड मैनेजमेंट, एफ एंड बी मैनेजमेंट करना रहता है. RadF उस सभी का प्रतिनिधित्व करता है जो नितेश देवपाल सोशल मीडिया के दायरे में बदलना चाहते हैं. वह सोशल मीडिया के प्रभावों को सशक्त बनाना चाहते हैं और अधिक से अधिक दर्शकों की संख्या, जागरूकता और पहुंच प्राप्त करना चाहते हैं. आज उनका सपना उन सभी टॉप वेबसाइटों को हराना है जिनके पास सबसे अच्छी और सबसे अधिक उपभोग की जाने वाली वेब कंटेंट है. बता दें कि राजस्थान का ये शर्मीला और अंतर्मुखी लड़का आज ग्लैमर इंडस्ट्री में अपनी पकड़ बना चुका है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें