'ब्लैक पैंथर' की एक्ट्रेस हुईं हिट एंड रन में बुरी तरह घायल, टूटी हड्डियां और दांत, अस्पताल में भर्ती
Advertisement
trendingNow12043186

'ब्लैक पैंथर' की एक्ट्रेस हुईं हिट एंड रन में बुरी तरह घायल, टूटी हड्डियां और दांत, अस्पताल में भर्ती

'Black Panther' Actor Severely Injured In Hit-And-Run: पीपल मैगजीन की एक रिपोर्ट के अनुसार, 'ब्लैक पैंथर' और 'द कलर पर्पल' की स्टंट वुमेन और एक्टर 1 जनवरी, 2024 को न्यूयॉर्क में एक हिट-एंड-रन का शिकार हो गईं. 29 साल की एक्ट्रेस कैरी बर्नांस का एक्सीडेंट रेस्टोरेंट के आउटडोर डाइनिंग एरिया में हुआ, जिसमें उन्हें कई गंभीर चोटें आई हैं.

'ब्लैक पैंथर' फेम कैरी बर्नांस को कई फ्रैक्चर भी हुए हैं

'Black Panther' actor Carrie Bernans injured in Accident: 'ब्लैक पैंथर' एक्टर और स्टंटवुमन कैरी बर्नांस साल के पहले ही दिन खतरनाक एक्सीडेंट का शिकार हो गई हैं. 1 जनवरी, 2024 को न्यूयॉर्क में उनके साथ एक हिट-एंड-रन एक्सीडेंट हो गया. 29 साल की एक्ट्रेस हाल ही में मां बनी थी. राहत की बात यह रही कि घटना के वक्त वह अपने बच्चे के साथ नहीं थीं. इस एक्सीडेंट में कैरी बर्नांस को कई फ्रैक्चर हुए. उनकी कई हड्डियां और दांत टूट गए.

एक बयान के मुताबिक, 29 साल की कैरी बर्नांस को 1 जनवरी को लगभग 1:30 बजे मैनहट्टन में चिरप रेस्टोरेंट के आउटडोर डाइनिंग एरिया में एक ड्राइवर की टक्कर लगने से गंभीर चोटें आईं. दुर्घटना में एक्ट्रेस को कई फ्रैक्चर हुए और फिलहाल वह अस्पताल में हैं. उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि भी की गई है कि दुर्घटना के दौरान उनका 8 महीने का बच्चा घटनास्थल पर नहीं था. 

कैरी बर्नांस को आई हैं काफी ज्यादा चोटें
कैरी बर्नांस की मां पेट्रीसिया ली ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीरों की एक सीरीज में अपनी बेटी की चोटों के बारे में बताया है. एक तस्वीर में एक्ट्रेस का चेहरा खून से लथपथ और सूजा हुआ. उनके टूटे हुए और खून से सने दांत भी इसमें दिख रहे हैं. दूसरी तस्वीर में बर्नांस को अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए दिखाया गया है और उनके हाथों पर खून लगा हुआ दिख रहा है.

मां ने शेयर की थी कैरी बर्नांस के एक्सीडेंट के बाद की तस्वीरें
तस्वीरों को शेयर करते हुए कैरी बर्नांस की मां ने कैप्शन में लिखा, ''वह अभी भी बहुत दर्द में है और इस समय कॉल का जवाब नहीं दे सकती है, लेकिन संदेशों की सराहना करती है. यह एक दर्दनाक घटना थी. कृपया कैरी को अपने विचारों और प्रार्थनाओं में रखें. वह बहुत दर्द में है, लेकिन ठीक हो रही है.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Milan Zoe (@missmilanzoe)

मां ने कैरी बर्नांस का दिया हेल्थ अपडेट
कैरी बर्नांस की मां ने बाद में अपनी बेटी की स्थिति के बारे में बताया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "अपडेट: मेरी बेटी कैरी बर्नांस के लिए आपकी प्रार्थनाओं और समर्थन के लिए आप सभी को धन्यवाद. वह अभी भी अस्पताल की देखरेख में है. हालांकि, वह बिना किसी सहायता के चलने में सक्षम नहीं है, लेकिन वह खुद को आशावादी बनाए रख रही है, विश्वास कर रही है कि भगवान उसे इस स्थिति से बाहर निकाल लाएंगे. आपकी निरंतर प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद.''

'ब्लैक पैंथर' में की थी एक्टिंग
बता दें कि कैरी बर्नांस ने 'ब्लैक पैंथर' में डोरा मिलाजे लड़ाकू बल के सदस्य की भूमिका निभाई थी और पिछले महीने रिलीज हुए 'द कलर पर्पल' के संगीत संस्करण में स्टंट किए थे.

Trending news