टेलर स्विफ्ट के साथ ब्रेकअप पर जो एल्विन ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'साढ़े छह साल से ज्यादा लंबे प्यार...'
Advertisement
trendingNow12295418

टेलर स्विफ्ट के साथ ब्रेकअप पर जो एल्विन ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'साढ़े छह साल से ज्यादा लंबे प्यार...'

Joe Alwyn Talks About Break Up With Taylor Swift: टेलर स्विफ्ट के पूर्व-प्रेमी जो एल्विन ने अपने ब्रेकअप के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कंफर्म किया कि टेलर स्विफ्ट के साथ साढ़े छह साल तक डेटिंग के बाद उनका ब्रेकअप हो गया. हालांकि, उन्होंने ब्रेकअप के कारण को सामने लाने से इंकार कर दिया.

टेलर स्विफ्ट संग ब्रेकअप पर क्या बोले जो एल्विन?

Joe Alwyn Talks About Break Up With Taylor Swift: हॉलीवुड एक्टर जो एल्विन ने आखिर कर ग्लोबल सिंगर टेलर स्विफ्ट के साथ अपने ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ दी है. जो ने कंफर्म किया कि उन्होंने छह साल से अधिक समय तक डेटिंग की. जो एल्विन ने कहा कि यह कठिन था कि उनका निजी रिश्ता अचानक दुनिया के सामने सुर्खियों में आ गया. ब्रेकअप को मिले मीडिया के ध्यान के बारे में बोलते हुए जो एल्विन ने कहा कि उन्होंने इस बात के साथ शांति बना ली है कि हर किसी को पूरी सच्चाई नहीं पता होगी.

जो एल्विन (Joe Alwyn) ने द टाइम्स को दिए लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा, ''मैं उम्मीद करूंगा कि कोई भी व्यक्ति साढ़े छह साल से अधिक लंबे प्यार और कमिटमेंट से भरे रिश्ते के खत्म होने के साथ आने वाली कठिनाइयों को समझ सकता है और इससे सहानुभूति रख सकता है. वह बहुत मुश्किल काम है. इस स्थिति में असामान्य और अबनॉर्मल बात यह है कि एक सप्ताह बाद ही यह अचानक पब्लिक डोमेन में आ गया है और बाहरी दुनिया इस पर बात करने लगी.''

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है पाकिस्तानी क्रिकेटरों का नाम, एक ने तो कर ली थी शादी

'सब इस पर अपने-अपने अनुमान लगा रहे हैं'
मीडिया अटेंशन पर बात करते हुए जो एल्विन ने कहा, ''आपके पास कोई बहुत ही वास्तविक चीज है, जिसे अचानक एक बहुत ही अवास्तविक प्लेटफॉर्म में फेंक दिया गया है: टैब्लॉइड्स, सोशल मीडिया, प्रेस... इस पर अपने-अपने अनुमान लगा रहे हैं. सच्चाई से दूर रुमर्स पर. और सच तो यह है कि जो सच है और जो कहा जाता है, उसके बीच हमेशा एक अंतर रहेगा.''

छोटे बाल, चेहरे पर मुस्कान, येलो प्रिंटेड ड्रेस... आलिया भट्ट की मासूमियत ने बनाया दीवाना

स्विफ्ट और एल्विन ने नहीं किया ब्रेकअप के कारणों का खुलासा
हालांकि, टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift) और जो एल्विन दोनों ने ही अपने अलग होने के कारणों के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है. हालांकि, टेलर स्विफ्ट ने अपनी नई एल्बम 'द टॉर्चर्ड पॉएट्स डिपार्टमेंट' के दो गाने लिखे- 'सो लॉन्ग, लंदन' और 'द ब्लैक डॉग'. इन दोनों ही गानों को एक्टर और उनके ब्रेकअप से जोड़कर देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taylor Swift (@taylorswift)

वर्तमान में ट्रैविस केल्से को डेट कर रही हैं टेलर स्विफ्ट
इसी इंटव्यू में जो एल्विन ने कहा कि हमारे ब्रेकअप को मिल रही पब्लिक अटेंशन और गॉसिप के बाद भी हम अपने अलग होने की वजह का खुलासा नहीं करेंगे. उन्होंने कहा, ''यह कभी भी बेचने की चीज नहीं थी, और मुझे अब भी इसे बदलने का कोई कारण नहीं दिखता. देखिए, यह भी अब एक साल से थोड़ा अधिक समय पहले की बात है, और मैं अपने जीवन में पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से एक बहुत अच्छे स्थान पर होने के लिए भाग्यशाली महसूस करता हूं. मुझे सचमुच अच्छा लग रहा है.'' बता दें कि  टेलर स्विफ्ट ब्रेकअप से आगे बढ़ चुकी हैं और वर्तमान में ट्रैविस केल्से को डेट कर रही हैं.

Trending news