Zee Rozgar Samachar

Corona Guidelines का पालन न करना क्रू मेंबर्स को पड़ा भारी, Tom Cruise ने दी नौकरी से निकालने की धमकी

कोरोना (Corona) महामारी के बीच इंगलैंड में शूटिंग कर रहे हॉलीवुड (Hollywood) अभिनेता टॉम क्रूज  (Tom Cruise) का एक ऑडियो वायरल हो रहा है. ऑडियो में टॉम क्रूज फिल्म के क्रू मेंबर्स पर गुस्सा कर रहे हैं.

Corona Guidelines का पालन न करना क्रू मेंबर्स को पड़ा भारी, Tom Cruise ने दी नौकरी से निकालने की धमकी

नई दिल्ली: कोरोना (Corona) के चलते फल्मों की शूटिंग पर ब्रेक लग गया था. बॉलीवुड (Bollywood) से लेकर हॉलीवुड (Hollywood) तक फिल्म इंडस्ट्री ने कोरोना के चलते बढ़ा नुकसान झेला है. इस बीच हॉलीवुड अभिनेता टॉम क्रूज ने अपनी आने वाली फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल 7' की शूटिंग शुरू कर दी है. शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि टॉम क्रूज को अपनी टीम के क्रू मेंबर्स पर गुस्सा आ गया. गुस्से में टॉम ने क्रू मेंबर्स को नौकरी से निकालने की धमकी भी दे डाली.

गुस्से में ऑडियो हुआ वायरल

क्रू मेंबर्स पर गुस्सा करते हुए टॉम क्रूज (Tom Cruise) का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस ऑडियो में वो कह रहे हैं ''हमारी वजह से प्रोड्यूसर्स और क्लाइंट्स फिर से हॉलीवुड फिल्में बनाने के तैयार हुए हैं. लोग हम पर विश्वास करते हैं और हम क्या कर रहे हैं? मैं रोज़ रात स्टूडियो, इंश्योरेंस कंपनी और प्रोड्यूसर से फोन पर बात करता हूं. वो हमसे उम्मीद रखते हैं, हमारी वजह से हजारों लोगों को रोजगार मिलता है. मुझे ऐसी लापरवाही दोबारा नहीं दिखनी चाहिए.' इस ऑडियो में जिस लापरवाही की बात टॉम क्रूज (Tom Cruise) कर रहे हैं, वो है कोरोना की गाइडलाइन का पालन न करना. दरअसल शूटिंग के दौरान टॉम क्रूज ने कुछ क्रू मेंबर्स को कोरोना के नियमों का उल्लंघन करते देखा था. 

नौकरी से निकालने की दी धमकी

गुस्से में टॉम (Tom Cruise) ने क्रू मेंबर्स को नौकरी से निकालने की धमकी भी दी. उन्होंने कहा कि अगर फिर से तुम में से कोई मुझे ऐसा करते दिखा तो तुम्हारी नौकरी चली जाएगी. तुम इसे जाकर उन लोगों को बता सकते हो जिनकी नौकरी फिल्म इंडस्ट्री बंद होने के कारण चली गई. लोगों के पास खाने और कॉलेज फीस भरने के पैसे नहीं हैं. मुझे तुम्हारी माफी नहीं चाहिए, मैंने तुम्हें बता दिया है. इसका पालन करना वरना नौकरी से हाथ धो बैठोगे.

ये भी पढ़ें: मेड इन इंडिया बाइक चलाते नजर आए टॉम क्रूज, रोम में हो रही है MI-7 की शूटिंग

कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से हो पालन

इतना सब कह कर भी टॉम क्रूज (Tom Cruise) का गुस्सा शांत नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि वो इस फिल्म को बंद होते नहीं देखना चाहते. अगर किसी ने फिर से ऐसी गलती की तो उसे फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा. टॉम ने आगे कहा 'समझ में आ गया ना कि आपकी जिम्मेदारी क्या है और मैं आपसे क्या चाहता हूं?' साथ ही टॉम ने टीम से कहा कि वे कोरोना गाइडलाइंस का सख्ती से पालन करे.'

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.