Tom Cruise ने रोकी 'Mission Impossible-7' की शूटिंग, क्रिसमस पर बच्चों के साथ बिताएंगे वक्त

हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज (Tom Cruise) ने 'मिशन इम्पॉसिबल-7' (Mission Impossible-7) की शूटिंग रोक दी है. कुछ दिनों पहले ही टॉम क्रूज का ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे क्रू मेंबर्स को धमकाते सुनाई दे रहे थे.   

Tom Cruise ने रोकी 'Mission Impossible-7' की शूटिंग, क्रिसमस पर बच्चों के साथ बिताएंगे वक्त
टॉम क्रूज, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: हाल ही में हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज (Tom Cruise) का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इसमें टॉम अपनी फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल' (Mission Impossible) के सेट क्रू मेंबर्स को धमका रहे थे. वे उन लोगों से कोरोना गाइडलाइंस का पालन करने के लिए कह रहे थे. उन्होंने कई क्रू मेंबर्स को तो नौकरी से निकालने की धमकी तक दे दी. खबरें हैं कि एक्टर के इस गुस्से की वजह से 5 क्रू मेंबर्स ने फिल्म बीच में ही छोड़ने का फैसला कर लिया. अब इस पूरे मामले पर टॉम ने एक बड़ा एक्शन लिया है.

'MI-7' की शूटिंग रोकी गई

टॉम ने अपनी फिल्म 'MI-7' की शूटिंग ही रोक दी है. खबरों की मानें तो टॉम (Tom Cruise) ने इस फिल्म से कुछ समय का ब्रेक लिया है. कहा जा रहा है कि वो क्रिसमस का टाइम अपने बच्चों के साथ दुबई में बिताएंगे. एक सूत्र ने बताया, 'किसी फिल्म के प्रोडक्शन को इतने लंबे समय के लिए लगातार जारी रखना काफी मुश्किल है. यह एक मुश्किल साल रहा, जो कि अब खत्म होने वाला है. इस दौरान कुछ समय के लिए इन सब कामों से दूर रहना एक अच्छा आइडिया है.'

टॉम का ऑडियो हुआ था वायरल

मालूम हो, अपने वायरल ऑडियो टेप में टॉम (Tom Cruise)  क्रू मेंबर्स को धमकाते सुनाई दे रहे हैं. वे इस ऑडियो में क्रू मेंबर्स को गालियां भी दे रहे हैं. वे कह रहे हैं कि अगर आज के बाद उन्हें ऐसी लापरवाही दिखी तो सबकी नौकरी चली जाएगी. वे इस फिल्म को किसी भी सूरत में बंद नहीं करना चाहते हैं.

'मिशन इम्पॉसिबल- 7' के प्रोड्यूसर हैं टॉम

बता दें, टॉम 'मिशन इम्पॉसिबल' (Mission Impossible) के 7वें पार्ट के एक्टर होने के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी हैं. फरवरी में जब इटली में इस पार्ट की शूटिंग हो रही थी तो कोविड के कारण उसे रोक दिया गया था. बाद में लंबे इंतजार के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू की गई. वैसे टॉम के इस वायरल ऑडियो पर लोगों ने खूब रिएक्शन दिए. 

ये भी पढ़ें: Tom Cruise से पहले Space में शूटिंग करना चाहता है रूस, तलाश रहा ऐसी अभिनेत्री

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.