Radhe Movie Review: दमदार एक्शन और Randeep Hooda का निगेटिव अवतार, एंटरटेनमेंट का डबल डोज है Salman Khan की फिल्म
Advertisement

Radhe Movie Review: दमदार एक्शन और Randeep Hooda का निगेटिव अवतार, एंटरटेनमेंट का डबल डोज है Salman Khan की फिल्म

सोशल मीडिया से लेकर फैन पेजों तक हर जगह फिल्म को पॉजिटिव रिव्यू मिल रहा है. सलमान खान (Salman Khan) का दमदार एक्शन और रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) का निगेटिव अवतार एंटरटेनमेंट का डबल डोज साबित हुआ है.

सलमान खान

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म राधे (Radhe) सिनेमाघरों और OTT पर रिलीज हो गई है. फैंस को सलमान खान (Salman Khan) की इस फिल्म का काफी वक्त से इंतजार था और अब इसे ईद (Eid) के खास मौके पर रिलीज किया गया है. जाहिर तौर पर फिल्म को रिलीज किए जाने के दौरान मेकर्स को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन आखिरकार सलमान (Salman Khan) ने अपने फैंस को उनकी ईदी पहुंचा ही दी है.

कैसी है फिल्म?
सोशल मीडिया से लेकर फैन पेजों तक हर जगह फिल्म को पॉजिटिव रिव्यू मिल रहा है. इंडिया डॉट कॉम के रिव्यू के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) का दमदार एक्शन और रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) का निगेटिव अवतार एंटरटेनमेंट का डबल डोज साबित हुआ है. फिल्म की कहानी मुंबई शहर में चल रहे एक ड्रग नेक्सस के बारे में है जिसे तोड़ने के लिए एक डेकोरेटेड ऑफिसर को लाया जाता है जो कि अपने अंदाज में काम करना पसंद करता है.

कैसा है एक्टर्स का काम?
राधे योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe Your Most Wanted Bhai) में सलमान खान (Salman Khan) एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में है जिसे देश की आर्थिक राजधानी से ड्रग नेक्सस को पूरी तरह उखाड़ फेंकने की जिम्मेदारी मिली है. सलमान खान (Salman Khan) का एक्टिंग स्वैग मैच कर पाना किसी के बस की बात नहीं रही है और इस फिल्म में भी वैसा ही देखने को मिला है. दिशा पाटनी (Disha Patani) का ग्लैमरस अंदाज फिल्म में जहां चार चांद लगा रहा है रहा वहीं रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) साफ तौर पर अपने किरदार से दर्शकों के दिलों में दहशत पैदा कर पाने में कामयाब रहे हैं.

कहां रह गई कमी?
एक्शन, एक्टिंग और निर्देशन के मामले में फिल्म जाहिर तौर पर फैंस का दिल जीतती नजर आई लेकिन सेकेंड हाफ की कहानी कहीं न कहीं थोड़ी कच्ची रह गई. फैंस फिल्म की तारीफ तो कर रहे हैं लेकिन साथ ही एक बड़ा तबका फिल्म के दूसरे हाफ को लेकर निराश नजर आया. हालांकि लंबे वक्त बाद सलमान खान (Salman Khan) की बड़े पर्दे पर वापसी उनके लिए एक खुशी की खबर भी रही.

ये भी पढ़ें

Kaun Banega Crorepati 13: करोड़ों जीतने का एक और मौका, दीजिए Amitabh Bachchan के इस सवाल का जवाब

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news