VIDEO: डॉक्टरों के लिए बनाया गया यह गाना, रोंगटे खड़े कर देगा Akshay Kumar का 'तेरी मिट्टी'
Advertisement
trendingNow1671951

VIDEO: डॉक्टरों के लिए बनाया गया यह गाना, रोंगटे खड़े कर देगा Akshay Kumar का 'तेरी मिट्टी'

धर्मा प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियोज और एज्यूर एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर इस गाने के जरिए उन डॉक्टरों को श्रद्धांजलि दी है, जो इस महामारी के वक्त में अपनी जान जोखिम में डालकर हमारी जान बचाने में जुटे हुए हैं.

रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और गायक बी प्रैक (B Praak) एक नए गाने के साथ उन डॉक्टरों के लिए एक ट्रीब्यूट दिया, जो कोरोना वायरस महामारी के दौरान हमारी जान बचाने के लिए लगातार अथक परिश्रम कर रहे हैं. फिल्म 'केसरी' का मशहूर गाने 'तेरी मिट्टी' को अक्षय कुमार ने कोरना वायरस से लड़ रहे डॉक्टर्स को समर्पित किया है. 

इस गाने को बी प्रैक ने गाया है और लिरिक्स मनोज मुंतशिर का है. एक बार फिर से 'तेरी मिट्टी' ने लोगों का दिल जीत लिया है. इस गाने के एक-एक बोल और वीडियो के एक-एक फुटेज रोंगटे खड़े कर देने वाले हैं. जैसे- 'सरहद पर जो वर्दी खाकी थी, अब उसका रंग सफेद हुआ'. धर्मा प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियोज और एज्यूर एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर इस गाने के जरिए उन डॉक्टरों को श्रद्धांजलि दी है, जो इस महामारी के वक्त में अपनी जान जोखिम में डालकर हमारी जान बचाने में जुटे हुए हैं. इस गाने को आज रिलीज किया गया है. 

इस गाने के रिलीज से पहले अक्षय कुमार ने कहा था, "किसी ने सही कहा है, मुश्किल के समय सिर्फ अपने साथ देते हैं और हमारे साथ इस मुश्किल में सबसे आगे हैं हमारे डाक्टर्स, जो सफेद कोट में सैनिकों से कम नही हैं. हमारी तरफ से खास उनके लिए-सीधे दिल से." वहीं, इस गाने को अपनी आवाज देने वाले बी प्रैक ने कहा था, "यह उन डॉक्टरों को श्रद्धांजलि है जो हमारे लिए लड़ रहे हैं और दुनिया को बचाने के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं."

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news