Bad Boy X Bad Girl: 'सुपर 30' वाली सिंपल सी Mrunal Thakur का बोल्ड लुक बना रहा लोगों को दीवाना
X

Bad Boy X Bad Girl: 'सुपर 30' वाली सिंपल सी Mrunal Thakur का बोल्ड लुक बना रहा लोगों को दीवाना

मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने खुलासा किया कि वह बादशाह (Badshah) की 'बैड बॉय बैड गर्ल' (Bad Boy X Bad Girl) में क्यों करना चाहती थीं काम

Bad Boy X Bad Girl: 'सुपर 30' वाली सिंपल सी Mrunal Thakur का बोल्ड लुक बना रहा लोगों को दीवाना

नई दिल्ली: मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) लोकप्रिय रैपर बादशाह (Badshah) के पार्टी नंबर 'बैड बॉय इनटू बैड गर्ल' (Bad Boy X Bad Girl) में निकिता गांधी के लिरिक्स पर थिरकती नजर आएंगी. इस सॉन्ग के लुक के समाने आने के बाद से मृणाल का हॉट अवतार सोशल मीडिया पर वायरल है. एक्ट्रेस का कहना है कि यह गान हर चीज से अलग है. सोनी म्यूजिक पर रिलीज हुए 'बैड बॉय बैड गर्ल' (Bad Boy X Bad Girl) में बादशाह का रैप है. यह पहली बार है जब उन्होंने मृणाल के साथ कोई प्रोजेक्ट किया है.

शरारतों वाला है ये गाना

बादशाह (Badshah) ने कहा कि 'बैड बॉय बैड गर्ल' एक शरारती टीज है जो आपको अपने गार्ड को कुछ मजे करने के लिए प्रेरित करती है. हम सभी के पास हमेशा ही कुछ टेंशन रहते हैं लेकिन कभी-कभी अपनी सभी चिंताओं को छोड़ मजे करना अच्छा होता है. रैपर ने कहा कि उन्होंने मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) के साथ संगीत वीडियो की शूटिंग पर शानदार समय बिताया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BADSHAH (@badboyshah)


क्यों चुना मृणाल ने यह गाना 

इस गाने के लिए बादशाह के साथ काम करने के अपने अनुभव को शेयर करते हुए, मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने कहा कि जिस पल बादशाह ने मुझे 'बैड बॉय बैड गर्ल' सुनाया, मुझे अंदर से लगा कि मैं यह करना चाहती हूं. यह इतना प्यार डांस नंबर है कि मेरे बाकी काम से काफी अलग है. गाने में मेरा लुक और मेरा प्रदर्शन मेरे फैंस के लिए एक सरप्राइज है और मुझे उम्मीद है कि वे इसे पसंद करेंगे.

निकिता ने दिए कई चार्टबस्टर

निकिता एक फेमस प्लेबैक सिंगर हैं, जिन्होंने 'लक्ष्मी', 'राब्ता' का टाइटल ट्रैक और 'जग्गा जासूस', 'जब हैरी मेट सेजल' जैसी कई हिट फिल्मों में हिट गाने दिए हैं. वह बादशाह के साथ अपने पहले नॉनफिल्मी सॉन्ग को लेकर एक्साइटेड हैं. निकिता ने कहा कि यह एक बहुत अच्छा गाना है. मैंने बादशाह को पहली रिकॉडिर्ंग भेजी जो मैंने अपने होम स्टूडियो में की थी, फिर हम मिले और एक साथ काम किया और कुछ हिस्सों को फिर से रिकॉर्ड किया. यह गाना एक सैसी डांस नंबर है. म्यूजिक वीडियो अद्भुत लग रहा है और मैं दर्शकों द्वारा इसे सुनने के लिए इंतजार नहीं कर सकती.

इसे भी पढ़ें: Alia Bhatt ने बैकलेस बिकिनी में समंदर किनारे की मस्ती, साथ में दिखा ये खास शख्स

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news