खेसारी ने भोजपुरी में बनाया बादशाह का Pani Pani Song, VIDEO उड़ा रहा गर्दा
Advertisement
trendingNow11044471

खेसारी ने भोजपुरी में बनाया बादशाह का Pani Pani Song, VIDEO उड़ा रहा गर्दा

Pani Pani Bhojpuri Song: बीते महीनों में सबसे चर्चा में रहे सॉन्ग 'पानी पानी' का भोजपुरी वर्जन लोगों को खूब पसंद आ रहा है.  

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर जोड़ी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने लंबे समय बाद साथ आकर एक बड़ा धमाका कर दिया है. दोनों ने बादशाह (Badshah) के फेमस 'पानी पानी' (Pani Pani) सॉन्ग का भोजपुरी वर्जन में धमाल मचा दिया है. गाना इतना पसंद किया जा रहा है कि कर देखने वाला इसे बार-बार देख रहा है.   

खेसारी और अक्षरा का हिपहॉप लुक

भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) 'पानी पानी' (Pani Pani) के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. इसमें दोनों ही एक्टर्स का हिपहॉप लुक देखने के लिए मिल रहा है साथ ही इनके बीच कमाल की कैमिस्ट्री भी दिख रही है, जो कि दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. देखिए ये VIDEO...

एक दिन में 88 लाख व्यूज

इस वीडियो को दर्शकों का इतना प्यार मिल रहा है कि अभी इसे रिलीज हुए 24 घंटे भी नहीं हुए हैं और इस वीडियो को यूट्यूब पर 88  लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके कोरियोग्राफर स्वरूप राज मेदरा हैं. रैप कोरियोग्राफी लकी विश्वकर्मा ने की है. प्रोडक्शन का काम निशांत सिंह ने संभाला है. 

बादशाह ने किया रैप 

गाने की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें रैप खुद बादशाह ने ही किया है. भोजपुरी सॉन्ग 'पानी पानी' को खेसारी लाल यादव, बादशाह (Badshah) और रिनी चंद्रा (Rini Chandra) ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है. इसके लेखक अजित मंडल हैं और म्यूजिक शुभम राज (SBR) ने दिया है. 

6 साल बाद साथ दिखी अक्षरा-खेसारी की जोड़ी

अक्षरा और खेसारी लाल की जोड़ी कभी ऑन और ऑफ-स्क्रीन काफी लोकप्रिय जोड़ी थी. अब दोनों ने 6 साल बाद फिर से साथ काम करके फैंस को सरप्राइज दिया है. अक्षरा और खेसारी बेहतरीन लुक में सिग्नेचर पानी पानी हुक स्टेप करते नजर आए. 

इसे भी पढ़ें: Katrina का मंगलसूत्र और इंगेजमेंट रिंग हैं बेहद खास, लोगों की टिकी निगाहें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news