रिलीज हुआ Mumbai Saga का नया गाना Shor Machega, John Abraham भी दिखे साथ
Advertisement

रिलीज हुआ Mumbai Saga का नया गाना Shor Machega, John Abraham भी दिखे साथ

जॉन अब्राहम (John Abraham) की नई फिल्म मुंबई सागा (Mumbai Saga) का पहला गाना शोर मचेगा (Shor Machega) रिलीज हो गया है. इस गाने में यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) का कूल अंदाज दिख रहा है और गाने में होमी दिल्लीवाला (Hommie Dilliwala) भी उनका साथ निभाते नजर आ रहे हैं. 

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: जॉन अब्राहम (John Abraham) एक बार फिर फिल्मी पर्दे पर धमाल मचाने आ रहे हैं. हाल के दिनों में उनकी फिल्म मुंबई सागा (Mumbai Saga) का ट्रेलर रिलीज हुआ था और अब उनकी फिल्म का गाना शोर मचेगा रिलीज हो गया है. इस गाने को हनी सिंह (Honey Singh) ने गाया है और इस गाने ने आते ही सोशल मीडिया पर तूफान मचा दिया है. 

  1. रिलीज हुआ मुंबई सागा का नया गाना
  2. हनी सिंह ने मचाया शोर
  3. सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है गाना

रिलीज हुआ 'शोर मचेगा'

'शोर मचेगा' (Shor Machega) को मशहूर गायक और रैपर यो-यो हनी सिंह (Yo-Yo Honey Singh) ने गाया है. जबकि गाने को होमी दिल्लीवाला (Hommie Dilliwala) ने लिखा है. 'शोर मचेगा' (Shor Machega) गाने में हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) और होमी दिल्लीवाला (Hommie Dilliwala) ड्रग्स और काले धन की बात कर रहे हैं, बात करें 'शोर मचेगा' (Shor Machega) गाने के वीडियो की तो इस गाने में हनी सिंह (Honey Singh) और होमी दिल्लीवाला के अलावा फिल्म मुंबई सागा के मुख्य अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) नजर आ रहे हैं.

 

 

यह भी पढ़ें- Ranveer Singh का खुलासा, खून से लथपथ दीपिका ने Ramleela में किया था डांस

फैंस को पसंद आ रहा गाना

'शोर मचेगा' (Shor Machega) गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) के फैंस भी उनके नए गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. बात करें फिल्म मुंबई सागा (Mumbai Saga Trailer) की तो शुक्रवार को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है और फिल्म 19 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

यह भी पढ़ें- छोले-कुल्चे के बाद अब सड़कों पर जूस बेच रहे Sunil Grover, वायरल हुआ Video

जॉन और इमरान की जोड़ी

फिल्म मुंबई सागा (Mumbai Saga) में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) पुलिस अफसर के रोल में हैं, जो गैंगस्टर बने जॉन (John Abraham) का एनकाउंटर करना चाहता है. फिल्म की कहानी अस्सी और नब्बे के उस दौर की है, जब मुंबई में गैंगस्टर्स का बोलबाला था. सड़कों-रास्तों पर छोटे-मोटे कारोबार कर रहे दुकानदारों से हफ्ता वसूली करना आम था. इस फिल्म में पहली बार जॉन अब्राहम (John Abraham) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की जोड़ी दिखाई देगी. मुंबई सागा (Mumbai Saga) 19 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म संदीप और पिंकी फरार से टकराएगी. 

यह भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस को समझ लिया Priyanka Chopra, पूछा- Nick से कब हो रहा तलाक?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news