Republic Day 2021: इस सिंगर ने जानवरों की आवाज पर बनाई 'सारे जहां से अच्छा' की शानदार धुन

जानवरों की आवाज पर रागा ट्रिप्पिन (Raaga Trippin) ने बनाई 'सारे जहां से अच्छा' (Saare Jahaan Se Achha) की ऐसी धुन, VIRAL हो गया ये VIDEO

Republic Day 2021: इस सिंगर ने जानवरों की आवाज पर बनाई 'सारे जहां से अच्छा' की शानदार धुन

नई दिल्ली: इंडियन म्यूजिकल ग्रुप रागा ट्रिप्पिन (Raaga Trippin) ने कुछ जानवरों की आवाज से 'सारे जहां से अच्छा' (Saare Jahaan Se Achha) के एक नए वर्जन को तैयार किया है. रागा ट्रिप्पिन एक भारतीय कप्पेला समूह है, जो बिना किसी इंस्ट्रमेंट के म्यूजिक तैयार करने के लिए जाने जाते हैं. 

इस ग्रुप रागा ट्रिप्पिन (Raaga Trippin) ने मिलकर मोर, हाथी, बंदर, शेर और चिम्पैंजी जैसे जानवरों और पक्षियों की आवाज से गाने को तैयार किया है, लेकिन ये आवाज असली नहीं है बल्कि इन्हें ग्रुप ने खुद तैयार किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RaagaTrippin' (@rgtofficial)

इस ग्रुप में शामिल सदस्यों -- एलन डिसूजा, गैरी मिसक्वि टा, ग्वेन डायस, केशिया ब्रगान्जा, सुजान डी मेलो और थॉमस एंड्रयूज ने 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में एनिमेल प्लैनेट के लोकप्रिय सीरीज 'इंडियाज वाइल्ड टेल्स' के लिए इस संस्करण को तैयार किया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RaagaTrippin' (@rgtofficial)

ग्रुप के सदस्यों ने इस धुन के बारे में कहा, 'देश के विविध वन्यजीवों का जश्न मनाते हुए इसे देशभक्ति की भावना के साथ प्रस्तुत करने व सिर्फ पांच आवाजों का इस्तेमाल करते हुए एक जिंगल बनाने के मद्देनजर जब हमसे संपर्क किया गया, तो हमने झट से हामी भर दी.'

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.