Bollywood News: जानवरों की रक्षा के लिए साथ आए बॉलीवुड सिंगर्स, पीएम मोदी से की ये मांग

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar), टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar)और शाश्वत सिंह (Shashwat Singh) सहित कई गायकों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक याचिका पर हस्ताक्षर कर भेजा है. 

Bollywood News: जानवरों की रक्षा के लिए साथ आए बॉलीवुड सिंगर्स, पीएम मोदी से की ये मांग

नई दिल्ली: नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar), टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar), जसलीन रॉयल (Jasleen Royal), निखिता गांधी (Nikhita Gandhi) और शाश्वत सिंह (Shashwat Singh) सहित कई गायकों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक याचिका पर हस्ताक्षर कर भेजा है, जिसमें पशुओं के साथ दुर्व्यवहार के लिए कड़ी सजा का अनुरोध किया गया है. पीपल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (पेटा) इंडिया की ओर से प्रधानमंत्री मोदी को द प्रिवेंशन ऑफ क्रुएल्टी टू एनिमल्स (पीसीए) एक्ट, 1960 को सख्त बनाने का आग्रह करने के लिए याचिका पर हस्ताक्षर किए गए हैं.

पेटा इंडिया के सेलेब्रिटीज के निदेशक सचिन बंगेरा ने कहा, "द प्रिवेंशन ऑफ क्रुएल्टी टू एनिमल्स एक्ट, 1960 के तहत जानवरों के साथ क्रूरता करने के लिए दिया जाने वाला दंड बहुत पुराना है."

केरल में एक गर्भवती हथिनी को पटाखे से भरा अनानास खिलाए जाने के कुछ दिनों बाद यह याचिका सामने आई है. अनुष्का शर्मा, दिया मिर्जा और श्रद्धा कपूर सहित कई हस्तियों ने इस घटना की निंदा की थी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.