VIDEO: एक-दूजे के प्यार में डूबे दिखे विद्युत जामवाल और श्रुति हासन, 'यारा' का रोमांटिक सॉन्ग रिलीज
Advertisement

VIDEO: एक-दूजे के प्यार में डूबे दिखे विद्युत जामवाल और श्रुति हासन, 'यारा' का रोमांटिक सॉन्ग रिलीज

विद्युत जामवाल और श्रुति हासन की फिल्म 'यारा' का पहला गाना 'भेदी' रिलीज हो गया है. इस गाने में दोनों के बीच जमकर रोमांटिक सीन्स देखने को मिल रहे हैं.

विद्युत जामवाल श्रुति हासन (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: 30 जुलाई को रिलीज होने जा रही फिल्म 'यारा' (Yaara) का पहला गाना 'भेदी' रिलीज हो गया है. इस गाने में विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) और श्रुति हासन के बीच रोमांटिक सीन्स देखने को मिल रहे हैं. 2 मिनट 32 सेकेंड के इस गाने में अंकित तिवारी और ऐश्वर्या मजूमदार ने अपनी आवाज दी है. गाने के लीरिक्स मनोज मुन्तशिर के हैं. गाने में श्रुति और विद्युत के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री आपका ध्यान खींचने में कामयाब होगी. 

  1. 'यारा' का पहला गाना 'भेदी' रिलीज
  2. 'भेदी' गाने में विद्युत और श्रुति के बीच दिखे जमकर रोमांटिक सीन्स
  3. चार दोस्तों की कहानी है 'यारा'

'यारा' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था. फिल्म चार दोस्तों की कहानी के साथ है. ये फिल्म साल 2011 में आई फ्रेंच फिल्म 'गैंग स्टोरी' का रीमेक है जो कि चार अपराधियों फागुन, मितवा, रिजवान और बहादुर की दोस्ती के इर्द-गिर्द घूमती है, जो चौकड़ी गैंग का हिस्सा हैं. 'यारा' फिल्म में विद्युत जामवाल, अमित साध, विजय वर्मा के अलावा श्रुति हासन नजर आएंगी. फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. विद्युत जामवाल एक शानदार एक्शन हीरो हैं और इस गाने में उनका रोमांस भी दिल जीतता दिखाई दे रहा है, तो ऐसे में फिल्म में एक्शन, रोमांस और थ्रिलर का पूरा मसाला देखने को मिलेगा. 

 

 

फिल्मी पर्दे पर विद्युत जामवाल और श्रुति हासन की जोड़ी पहली बार देखने को मिलेगी, इसे लेकर फैंस खासा उत्साहित हैं. फिल्म का निर्देशन तिग्मांशु धूलिया कर रहे हैं. तिग्मांशु इससे पहले कई बेहतरीन फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. इरफान खान की फिल्म 'पान सिंह तोमर' तिग्मांशु ने ही डायरेक्ट की थी. अब देखना होगा कि 'कमांडो' एक्टर विद्युत जामवाल की ये फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कितनी कामयाब होती है.  

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

 

Trending news