Netflix Upcoming Movies: नेटफ्लिक्स ने दर्शकों को दिया दिवाली का तोहफा, एक साथ वेब सीरीज और फिल्मों का टीजर किया रिलीज
Advertisement
trendingNow11370811

Netflix Upcoming Movies: नेटफ्लिक्स ने दर्शकों को दिया दिवाली का तोहफा, एक साथ वेब सीरीज और फिल्मों का टीजर किया रिलीज

Netflix Tudum 2022: ओटीटी के बड़े खिलाड़ी नेटफ्लिक्स ने फिल्मों के शौकीनों को दिवाली का बड़ा गिफ्ट दे दिया है. नेटफ्लिक्स ने 12 नई वेब सीरीज और फिल्मों का टीजर जारी किया है, जिन्हें वह अपने दर्शकों को दिखाने वाला है.

Netflix Upcoming Movies: नेटफ्लिक्स ने दर्शकों को दिया दिवाली का तोहफा, एक साथ वेब सीरीज और फिल्मों का टीजर किया रिलीज

Netflix Upcoming Web Series: ओटीटी पर फिल्मों को शौकीनों के लिए नेटफ्लिक्स (Netflix) ने दिवाली का जबरदस्त तोहफा दिया है. नेटफ्लिक्स ने शनिवार को ओटीटी पर आने वाली फिल्मों और अपनी नई वेब सीरीज का टीजर रिलीज कर दिया. इसमें एक या 2 नहीं बल्कि 12 नई वेब सीरीज और फिल्मों का ऐलान किया गया है. इन फिल्मों और वेब सीरीज में आपको राजकुमार राव, दुलकर सलमान, दक्षिण भारत की सुपर स्टार नयनतारा और विग्नेश जैसे कलाकारों की जबरदस्त एक्टिंग दिखाई देगी. आइए जानते हैं कि नेटफ्लिक्स पर आने वाली धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज कौन सी हैं. 

गन्स एंड गुलाब (Guns and Gulaabs) 

यह एक वेब सीरीज है, जिसमें राजकुमार राव और दुलकर सलमान लीड भूमिका में हैं. इस वेब सीरीज को राज और डीके (राज निदिमोरु और कृष्णा डीके) की जोड़ी ने निर्देशित किया है. सीरीज की कहानी की बात करें तो यह एक क्राइम-रोमांटिक थ्रिलर सीरीज है, जिसे देखकर आपको डर भी लगेगा और रोमांस का मन भी करेगा. इस वेब सीरीज में राजकुमार राव एक साइकोपैथ के रूप में नजर आएंगे. 

कटहल (Kathal)

इस फिल्म में आपको एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा की जबरदस्त अदाकारी दिखाई देगी. इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा एक पुलिस अधिकारी के रोल में हैं. यह एक महिला केंद्रित मूवी है, जिसमें एक स्थानीय राजनेता का बेशकीमती कटहल गायब हो जाता है. उस कटहल को जिम्मेदारी सीनियर अधिकारी पुलिस अधिकारी बनी सान्या मल्होत्रा को देते हैं. वे अपनी काबलियत से इस अजीबोगरीब केस को सुलझाने में लग जाती हैं. 

मोनिका, ओह माय डार्लिंग (Monica O My Darling)

यह एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म में आपको राजकुमार राव, हुमा कुरैशी और राधिका आप्टे नजर आएंगे. सिकंदर खेर और आकांक्षा रंजन कपूर भी इस फिल्म में प्रमुख भूमिका में हैं. इस फिल्म का लेखन और निर्देशन वासन बाला ने किया है. इस मूवी में आपको राधिका आप्टे और हुमा कुरैशी अलग अंदाज में नजर आएंगी.

चोर निकल के भागा (Chor Nikal Ke Bhaga)

यह फिल्म एक फ्लाइट को हाई जैक करने की कहानी दिखाती है. यह एक गंभीर विषय पर बनी एक्शन फिल्म है. इस मूवी में आपको सनी कौशल, यामी गौतम और शरद केलकर की जबरदस्त एक्टिंग दिखाई देगी. एक्शन सींस को जानदार बनाने के लिए फिल्म में कई प्रयोग किए गए हैं. 

नयनतारा-विग्नेश वेडिंग (Nayanthara Beyond the Fairy Tale)

यह मूवी दक्षिण भारत की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा के ऊपर है, जिन्हें लंबे समय से साथ रहे पार्टनर के साथ इस साल शादी कर दी. उनकी इस ड्रीम वेडिंग में रजनीकांत, शाहरूख खान जैसे चर्चित कलाकारों ने शिरकत की थी. अब उसी शादी पर आधारित यह फिल्म बनाई गई है. 

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news