Advertisement
trendingPhotos1571028
photoDetails1hindi

जब प्यार के लिए हद पार कर गए सेलेब्स, किसी ने खून से लिखा लव लेटर, किसी ने शादी के लिए बदला धर्म

बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हैं जिन्होंने अपना प्यार पाने के लिए हदें पार करने में भी हिचकिचाहट नहीं दिखाई. इन सेलेब्स में आमिर खान से लेकर करीना कपूर तक के नाम शामिल हैं. तो चलिए डालते हैं कुछ ऐसे ही सेलेब्स पर जो अपने प्यार को पाने के लिए हर हद से गुजर गए.  

धर्मेंद्र

1/5
धर्मेंद्र

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की प्रेम कहानी को कौन नही जानता. धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी को अपनी दूसरी बीवी बनाने केलिए बहुत पापड़ बेले थे. यहां तक कि उन्होंने शादी के लिए इस्लाम धर्म भी अपना लिया था. दोनों की शादी 1980 में हुई थी.  ऐसा धर्मेंद्र को इसलिए करना पड़ा था क्योंकि उन्होंने दूसरी शादी के लिए अपनी पहली बीवी प्रकाश कौर को तलाक नहीं दिया था. 

दीपिका पादुकोण

2/5
दीपिका पादुकोण

दीपिका और रणबीर कपूर भी कभी इश्क में ऐसे गिरफ्तार थे कि उन्होंने इसे चर्चा में लाने का कोई मौका नहीं छोड़ा.यहां तक कि दीपिका ने तो रणबीर के लिए अपने प्यार का खुल्लम खुल्ला इजहार करने के लिए टैटू तक गुदवा लिया था. 

आमिर खान

3/5
आमिर खान

आमिर खान ने सिर्फ पर्दे पर ही रोमांटिक रोल नहीं किए हैं. वह असल जिंदगी में भी बेहद रोमांटिक रहे हैं तभी अपनी पहली पत्नी रीना को वह रिलेशनशिप के दिनों में खून से लव लेटर लिखा करते थे. दोनों ने चोरीछुपे शादी कर ली थी लेकिन शादी के 16 साल बाद इनका तलाक हो गया था. 

करीना कपूर

4/5
करीना कपूर

करीना कपूर ने शाहिद कपूर को लगभग 5 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था.दोनों को साथ में कई फिल्में भी कीं.करीना शाहिद के प्यार में इतनी पागल थीं कि उन्होंने उनके लिए नॉन वेज खाना हमेशा के लिए छोड़ दिया. दरअसल, शाहिद वेजेटेरियन थे और इस वजह से करीना भी नॉन वेज नहीं खाती थीं. दोनों के ब्रेकअप ने इनके फैन्स का दिल तोड़ दिया था. 

याना गुप्ता

5/5
याना गुप्ता

आइटम गर्ल याना गुप्ता भी अपने बॉयफ्रेंड की इस कदर दीवानी थीं उन्होंने पूरे शरीर पर उसका नाम गुदा लिया था जिसके बाद वह काफी सुर्ख़ियों में आ गई थीं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़