Advertisement
trendingPhotos1512158
photoDetails1hindi

Nysa Devgan: मां-बाप के पैसे जमकर उड़ा रहीं नीसा देवगन, दोस्तों के संग पार्टी में खोए होश; ऐसी दिखी हालत

Nysa Devgan Bold Party Photos: अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल की बेटी नीसा देवगन (Nysa Devgan) अपने पैरेंट्स के दम पर खूब पॉपुलैरिटी बटोर रही हैं. नीसा देवगन (Nysa Devgan Photos) पिछले कुछ दिनों से अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अब नीसा की न्यू ईयर सेलिब्रेशन की नई फोटोज सामने आ गई हैं. इन फोटोज में नीसा देवगन हद से ज्यादा अपने दोस्तों के साथ पार्टी में मदहोश दिख रही हैं. नीसा देवगन की यह फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं.

1/5

 नीसा देवगन (Nysa Devgan) इन फोटोज में ओरहान के साथ दिखाई दे रही हैं. ऐसा कहा जाता है कि नीसा देवगन और ओरहान एक अच्छी बॉडिंग शेयर करते हैं. नीसा देवगन न्यू ईयर सेलिब्रेशन की फोटोज में ब्लैक बोल्ड ड्रेस में पोज करती दिख रही हैं.

2/5

नीसा देवगन(Nysa Devgan) लेटेस्ट फोटोज में डीक नेकलाइन ब्लैक ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस की ड्रेस इतनी टाइट है कि उनका क्लीवेज जमकर एक्सपोज हो रहा है.

3/5

नीसा देवगन (Nysa Devgan) की लेटेस्ट पार्टी फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. सिर्फ वायरल ही नहीं इन फोटोज को देख नेटीजन्स जमकर नीसा देवगन और उनके दोस्तों की ट्रोलिंग कर रहे हैं.

4/5

नीसा देवगन (Nysa Devgan) और और उनके दोस्तों की पार्टी फोटोज पर नेटीजन्स कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. नीसा देवगन की फोटोज पर एक यूजर ने लिखा, नशा चढ़ा तो उतार फेंकी शराफत. दूसरे यूजर ने लिखा, सभी नशे में धुत्त लग रहे हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा, ये बॉलीवुड वाले कुछ भी करते हैं, गंदगी मचाकर रखी है.

5/5

नीसा देवगन (Nysa Devgan) फिलहाल अपने पैरेंट्स यानी बॉलीवुड एक्टर्स अजय देवगन और काजोल के खर्चे पर विदेश में पढ़ाई कर रही हैं. ऐसे में नीसा देवगन का हर दम पार्टी मोड में रहने वाला अंदाज लोगों को बिल्कुल समझ नहीं आ रहा है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़