Advertisement
trendingPhotos1374803
photoDetails1hindi

Bold Photoshoot: कियारा आडवाणी के बाद अब इस एक्ट्रेस ने पत्ते से ढका बदन, न्यूड फोटोशूट से मचाया बवाल

Nikita Rawal Topless Photoshoot: कियारा आडवाणी के न्यूड फोटोशूट को शायद ही लोग भुला पाए होंगे. अब हुबहू उसी अंदाज में नजर आई है एक और हसीना जिस देख लोग हो रहे हैं पसीना-पसीना. 

1/5

बॉलीवुड की एक्ट्रेस जितनी एक्टिंग में कमाल है उतना ही लाजवाब है उनका स्टाइल. बोल्ड, बिंदास और ग्लैमरस..ये तीन बातें बी टाउन एक्ट्रेस को सबसे जुदा बनाती हैं. अब निकिता रावल ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से ये साबित कर दिया है कि वो भी उन्हीं में से एक हैं जो ये तीनों खूबियां कूट-कूट कर भरी हैं.(फोटो- सोशल मीडिया)

2/5

केले के पत्ते से बदन को छिपाते हुए एक्ट्रेस निकिता रावल ने ये तस्वीरें क्या शेयर की सोशल मीडिया पर बवाल सा मच गया है. ऐसी ही तस्वीरें डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए कियारा आडवाणी ने खिंचवाई थीं और तब भी खूब हो हल्ला देखने को मिला था. अब उसी अंदाज में छा गई हैं निकिता. (फोटो- सोशल मीडिया)

3/5

निकिता इन तस्वीरों में केले के पत्ते के पीछे खड़ी होकर पोज दे रही हैं वो न्यूड हैं और उन्होंने इन्हीं पत्तों का सहारा शरीर को ढकने के लिए लिया है. उस पर निकिता की कातिल अदाएं वाकई जानलेवा हैं. वैसे ये कोई पहली दफा नहीं है जब निकिता इस अंदाज में दिखी हों. (फोटो- सोशल मीडिया) 

4/5

कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने फूलों से खुद को ढककर तस्वीर क्लिक करवाई थीं और हसीना का ये अंदाज देखकर भी हर किसी के पैरों तले जमीन खिसक गई थी. कई बार निकिता का फैशन देख लोग उनकी तुलना उर्फी जावेद से करने लगते हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

5/5

एक्ट्रेस निकिता साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में काम कर चुकी हैं. वो ब्लैक एंड व्हाइट, मिस्टर हॉट और मिस्टर कूल के अलावा द हीरो अभिमन्यू में नजर आ चुकी हैं. इनके अलावा वो अपने आइटम सॉन्ग को लेकर भी काफी मशहूर हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)  

ट्रेन्डिंग फोटोज़