Advertisement
trendingPhotos1574638
photoDetails1hindi

बोल्ड ब्लाउज, डीप क्लीवेज..44 साल बाद सत्यम शिवम सुंदरम की रूपा ने अश्लीलता पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- सबके सामने रिहर्सल...

Zeenat Aman on Satyam Shivam Sundram: 1978 में रिलीज हुई थी सत्यम शिवम सुंदरम. इस फिल्म को लेकर शुरुआत से ही खूब हो हल्ला देखने को मिला था और आज भी इसे लेकर खूब बातें होती हैं. अब 44 सालों के बाद फिल्म की लीड एक्ट्रेस जीनत अमान ने इसमें दिखाई गई कथित अश्लीलता पर बात की है.

जीनत अमान ने निभाया था आइकॉनिक किरदार

1/5
जीनत अमान ने निभाया था आइकॉनिक किरदार

जीनत अमान को 70 के दशक की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में गिना जाता है जिन्होंने कई आइकॉनिक किरदार निभाए. उन किरदारों में से एक था सत्यम शिवम सुंदरम की रूपा का. जिसकी बोल्डनेस के आगे तो दीपिका का बेशर्म रंग भी फेल है. 

44 साल बाद अश्लीलता के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

2/5
44 साल बाद अश्लीलता के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

जब दीपिका बिकिनी पहनकर स्क्रीन पर आईं तो जमकर शर्म के दायरों की दुहाई दी गई तो सोचिए उस दौर में जब जीनत ने ये रोल किया होगा तो क्या हंगामा मचा होगा. लेकिन कभी भी फिल्म की कास्ट ने इस मुद्दे पर बात नहीं की. अब 44 साल के बाद जीनत अमान ने इस पर चुप्पी तोड़ी है. 

मुझे कभी कोई अश्लीलता नहीं दिखी

3/5
मुझे कभी कोई अश्लीलता नहीं दिखी

जीनत अमान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है लिहाजा फिल्म के स्क्रीन टेस्ट की फोटो शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि “इस पर लगे अश्लीलता के आरोपों पर मैं हैरान रही हूं क्योंकि इंसानी शरीर में मुझे कभी अश्लीलता नहीं दिखी. जब फिल्म में ऐसा कुछ शूट होता है तो सब कुछ पहले से कोरियोग्राफ्ड होता है, सबके सामने रिहर्सल होती है. 

जीनत अमान का हुआ था स्क्रीन टेस्ट

4/5
जीनत अमान का हुआ था स्क्रीन टेस्ट

उन्होंने आगे इस फिल्म में अपनी कास्टिंग पर भी बात की जिसे लेकर राज कपूर थोड़ा टेंशन में थे. दरअसल, जीनत अमान एक मॉर्डन एक्ट्रेस थीं तो वहीं रूपा का किरदार देसी था. ऐसे में उन्हें डर था कि ऑडियंस उन्हें ऐसे अवतार में पसंद करेगी या नहीं. जिसके लिए पूरा लुक और स्क्रीन टेस्ट हुआ था. 

जबरदस्त हिट रही थी फिल्म

5/5
जबरदस्त हिट रही थी फिल्म

जीनत अमान ने फिल्म के एक गाने जागो मोहन प्यारे पर छोटी सी रील बनाई जो एक तरह से ऑडिशन ही था. हालांकि ये इतना बेहतरीन था कि फौरन राज कपूर ने उन्हें अपनी रूपा मान लिया. रिलीज के बाद भले ही इसे लेकर बवाल मचा लेकिन फिल्म हिट हो गई थी. आज भी इसे बॉलीवुड की सबसे बोल्ड फिल्म में शामिल किय़ा जाता है.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़