Advertisement
trendingPhotos1335016
photoDetails1hindi

Brahmastra Fees: 410 करोड़ का बजट, फिल्म बनने में लगे पांच साल; Ranbir-Alia से लेकर Amitabh-Mouni तक, जानिए स्टार्स को मिली कितनी फीस

Brahmastra Cast Fees Ranbir Alia Mouni Amitabh Bachchan: 9 सितम्बर, 2022 को रिलीज होने वाली अयान मुखर्जी (Ayan Mukherji) की फिल्म ब्रह्मास्त्र देश की सबसे बड़ी फिल्म बताई जा रही है. जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर इस फिल्म को बॉइकाट करने के नारे (Boycott Brahmastra) लगाए जा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म को देखने के लिए लोग बेहद एक्साइटेड हैं. 410 करोड़ रुपये के बजट पर बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मौनी रॉय (Mouni Roy) और नागार्जुन (Nagarjuna) जैसे बड़े सितारे शामिल हैं. कहा जा रहा है कि इस फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का भी कैमिओ हो सकता है. आइए इस फिल्म की कास्ट की फीस पर एक नजर डालते हैं..

 

1/5

रणबीर कपूर: फिल्म का हाईएस्ट पेड एक्टर रणबीर कपूर हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर ने इस फिल्म के लिए 20 से 25 करोड़ रुपये लिए हैं. उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म रणबीर के करियर की सबसे बड़ी फिल्म हो सकती है. 

2/5

आलिया भट्ट: रणबीर की पत्नी और फिल्म में 'ईशा' का किरदार निभा रहीं आलिया भट्ट ने इस फिल्म के लिए 10 से 12 करोड़ रुपये चार्ज किये हैं. रणबीर के 'शिव' किरदार की लेडी लव, आलिया के लुक और रणबीर और उनके बीच की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है. 

3/5

अमिताभ बच्चन: रिपोर्ट्स की मानें तो अमिताभ बच्चन को इस फिल्म के लिए 8 से 10 करोड़ रुपये मिले हैं. आपको बता दें कि ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन रणबीर कपूर के गुरु का किरदार निभा रहे हैं और उनका कैरेक्टर काफी अहम है. 

4/5

मौनी रॉय: टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय भी इस फिल्म की एक कास्ट मेंबर हैं और 'जुनून' नाम का एक नेगटिव किरदार निभा रही हैं. रिपोर्ट्स के हिसाब से मौनी को इस फिल्म में काम करने के लिए तीन करोड़ रुपये मिले हैं. 

5/5

नागार्जुन: साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन भी अयान मुखर्जी की इस फिल्म का एक अहम हिस्सा हैं. नागार्जुन के किरदार को लेकर तो ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने इस फिल्म के लिए 9 से 11 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़