Advertisement
photoDetails1hindi

Govinda की भांजी ने चादर लपेट कर खिंचवाई फोटोज, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

टीवी सीरियल एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फेम आरती सिंह (Arti Singh) ने यहां कुछ नया करने की कोशिश में सफेद चादर पहनकर हॉट फोटोज क्लिक करवाई हैं. जो सभी का ध्यान खींच रही है.

मालदीव में हैं आरती

1/7
मालदीव में हैं आरती

टीवी सीरियल एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फेम आरती सिंह (Arti Singh) इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं. मालदीव में जाना और बिकिनी लुक फ्लॉन्ट करना आजकल ट्रेंड बन गया है. हालांकि आरती इससे एक कदम आगे बढ़ गई हैं.

चादर में लिपटी नजर आईं आरती

2/7
चादर में लिपटी नजर आईं आरती

टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh) मालदीव जाकर अपना अलग ही रूप दिखा रही हैं. बहू से बेब बनीं आरती ने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं जिनमें वो चादर में लिपटी नजर आ रही हैं. 

आरती ने करवाया फोटोशूट

3/7
आरती ने करवाया फोटोशूट

आरती सिंह (Arti Singh) इन तस्वीरों में चादर ओढ़कर समंदर किनारे फोटोशूट करवा रही हैं. आरती ने बालों में फूल लगाया हुआ है और बालों को खुला रखा है. आरती ने सफेद चादर लपेट रखी है.

ब्लू मोनोकिनी में फोटो की थी शेयर

4/7
ब्लू मोनोकिनी में फोटो की थी शेयर

आरती (Arti Singh) ने इससे पहले ब्लू मोनोकिनी में तस्वीरें शेयर की थीं. इस मोनोकिनी में भी आरती का ग्लैमरस अवतार देखने को मिला था. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आते ही मिनटों में वायरल होने लगी हैं.

बिग बॉस 13 में आई थीं नजर

5/7
बिग बॉस 13 में आई थीं नजर

आरती सिंह (Arti Singh) को बिग बॉस से बड़ी पहचान मिली थी. आरती (Arti Singh) बिग बॉस 13 में ज्यादातर अपने काम से काम ही रखती थीं. वो इस टीवी शो में काफी नर्वस दिखी थी. लगता है कि इस शो के बाद उन्हें काफी कॉन्फिडेंस मिला है.

कृष्णा अभिषेक की बहन हैं आरती

6/7
कृष्णा अभिषेक की बहन हैं आरती

अदाकारा आरती सिंह (Arti Singh) मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की बहन हैं और मशहूर एक्टर गोविंदा की भांजी हैं. 

आरती का करियर

7/7
आरती का करियर

आरती ने अपने अभिनय की शुरुआत 2007 में जी टीवी के सीरियल 'मायका' में 'सोनी' के किरदार से की थी. एकता कपूर के सीरियल 'परिचय – नई जिंदगी के सपनों का' में सीमा के किरदार से आरती ने हिंदी टेलेविजन में अपना नाम कमाया था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़