Advertisement
trendingPhotos1378761
photoDetails1hindi

Bigg Boss 16 Contestants Fees: 'इमली' पर उड़ाई सबसे ज्यादा रकम, इस स्टार को सबसे कम फीस में चलाना पड़ा रहा है काम

Bigg Boss 16 Heighest Paid Contestant: मोस्ट अवेटेड रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' कलर्स टीवी पर ऑन एयर हो चुका है. शो के शुरुआत के साथ ही कंटेस्टेंट्स के बीच प्यार तकरार का दौर भी शुरू हो गया है. इस बार के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट फैंस को काफी दिलचस्प लग रही हैं और उम्मीद की जा रही है कि इस बार भी शो में खूब मसाला पसोसा जाने वाला है.

1/9

आने वाले तीन महीनों तक बिग बॉस के घर में प्रतिभागियों के बीच रिश्ते बनेंगे और बिगड़ेंगे. इन सबके बीच इस बात की चर्चा भी जोरों पर है कि किसे कितनी फीस मिल रही है. आगे की स्लाइड्स में आपको बताते हैं कि इस बार शो में किस कंटेस्टेंट पर बिग बॉस ने कितनी फीस खर्च की है. 

 

2/9

सुंबुल तौकीर- एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर जो कि घर घर में इमली के किरदार से मशहूर है वो इस बार की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट हैं. इसके साथ ही सुंबुल ही इस सीजन की हाईएस्ट पेड कंटेसंटेंट भी है. सुंबुल की एक हफ्ते की फीस  12 लाख रुपये बताई जा रही है. 

 

3/9

टीवी शो उतरन से शोहरत पाने वालीं टीना दत्ता की 8 से 9 लाख रुपये प्रति सप्ताह के हिसाब से फीस मिल रही है. शो के फैंस को उम्मीद ही टीना दत्त शो में ग्लैमर के साथ साथ खूब कंटेंट भी देंगी. 

 

4/9

उड़ारियां फेम अंकित गुप्ता को 5-6 लाख रुपये पर वीक के हिसाब से पैसे मिल रहे हैं. इसके साथ ही अंकित के फैंस उनकी गेम प्लानिंग को लेकर भी काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि अंकित गेम में कितना आगे तक खेल पाते हैं. 

 

5/9

उड़ारियां में अंकित गुप्ता की कोस्टार प्रियंका चाहर चौधरी को 5 लाख रुपये प्रति सप्ताह के हिसाब से फीस तय की गई है. 

 

6/9

टीवी एक्ट्रेस निम्रत कौर अहलूवालिया को भी अच्छी खासी रकम मिल रही है. उनकी प्रति सप्ताह फीस 7.5 से 8 लाख रुपये रिपोर्ट की गई है.

 

7/9

फिल्म मेकर साजिद खान भी 'बिग बॉस 16' में बतौर कंटेस्टेंट दिखाई दे रहे हैं. इस शो के लिए साजिद खान सबसे कम फीस लेने वाले कंटेस्टेंट बताए जा रहे हैं साजिद खान को हर हफ्ते 4-5 लाख रुपये बतौर फीस दी जा रही है. 

 

8/9

पूर्व मिस इंडिया रनर अप मान्य सिंह भी इस शो का हिस्सा है. मान्या सिंह को इस शो के लिए हर हफ्ते 6-7 लाख रुपये फीस दी जा रही है. 

 

9/9

बॉलीवुड अभिनेत्री सौंदर्या शर्मा हर हफ्ते करीब 4-5 लाख रुपये की मोटी फीस चार्ज कर रही है. इसके साथ ही फैंस सौंदर्या के गेम को लिए बेहद उत्साहित भी दिखाई दे रहे हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़