Advertisement
trendingPhotos1349217
photoDetails1hindi

Janhvi Kapoor Party: इधर सारा शूटिंग में बिजी, उधर एक्ट्रेस के भाई के संग देर रात पार्टी करती दिखीं जाह्नवी कपूर

Janhvi Kapoor Late Night Party Photos: जाह्नवी कपूर की आए दिन पार्टी फोटोज वायरल होती रहती हैं, एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के लिए तो जानी ही जाती हैं साथ ही निजी जिंदगी में बेहद चिल रहने के अंदाज को लेकर भी अक्सर उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. हाल ही में जाह्नवी कपूर देर रात पार्टी करती नजर आईं जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर तैर रही हैं.

 

1/5

जान्हवी कपूर की कुछ तस्वीरें फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनसे साफ पता चल रहा है कि वह अपने दोस्तों के साथ फिर से पार्टी करने पहुंची थीं. जान्हवी कपूर के साथ उनकी बहन खुशी कपूर और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान भी नजर आए. 

 

2/5

जान्हवी कपूर अपनी बहन खुशी कपूर और दोस्त ओरहान अवात्रामणि के साथ पोज देते हुए नजर आईं. इस फोटो में तीनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. जान्हवी कपूर के दोस्त ओरहान अवात्रामणि ने खुशी कपूर के साथ भी पोज दिए हैं. उनको देखकर लग रहा है कि पार्टी के दौरान सभी ने जमकर मस्ती की है.

 

3/5

सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान भी इस पार्टी में पहुंचे थे. उन्होंने भी ओरहान अवात्रामणि और अन्य दोस्तों के साथ फोटो क्लिक करवाए. ओरहान अवात्रामणि कई स्‍टारकिड्स के कॉमन फ्रेंड हैं और वह अक्सर उनके साथ पार्टी करते नजर आते हैं. वह अक्सर सेलिब्रिटीज के घर पर भी स्पॉट होते हैं.

 

4/5

जान्हवी कपूर के दोस्त ओरहान अवात्रामणि अक्सर अपने फ्रेंड सर्कल के साथ विदेश की ट्रिप पर जाते हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर होती रहती हैं.पिछली बार ओरहान की फोटोज अजय देवगन की बेटी नीसा देवगन के संग वायरल हुई थी.

 

5/5

जान्हवी कपूर के काम की बात करें तो वह पिछली बार फिल्म 'गुड लक जेरी' में नजर आई थीं. ये फिल्म जुलाई में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. जाह्नवी कपूर  के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस फिल्म 'मिली' में भी नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वह 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में एक बार फिर राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़