Advertisement
trendingPhotos1592383
photoDetails1hindi

Malaika Arora Photos: सितारों-सा चमका 'हुस्न की मल्लिका' का बदन, काली साड़ी में खूब कमाल लगीं मलाइका

Malaika Arora Pics Viral: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Photos) 49 की उम्र में भी कमाल के फिगर की मालकिन हैं. मलाइका जब-जब चांदी-सा बदन लेकर कैमरे के सामने आती हैं तो लोगों को अपना मुरीद बना लेती हैं. वहीं एक बार फिर से मलाइका अरोड़ा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें देख फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. मलाइका (Malaika Arora Photos Viral) वायरल फोटोज में ब्लैक कलर की नेट वाली शिमरी साड़ी पहन स्टाइल दिखाती नजर आ रही हैं.

1/5

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने एक बार फिर अपने सिजलिंग अंदाज से नेटीजन्स को दीवाना कर दिया है. मलाइका अरोड़ा वायरल फोटोज में ब्लैक कलर की नेट वाली साड़ी में कमाल का फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं.

2/5

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने वायरल फोटोज में कभी पल्लू लहराते तो कभी कमर मटकाते हुए कैमरा के लिए पोज किया है. मलाइका अरोड़ा ने ब्लैक नेट वाली शिमरी साड़ी को स्टाइल करने के लिए कमर पर ब्लैक बेल्ट भी कैरी की है.

3/5

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने बोल्ड लुक को कंपलीट करने के लिए सटल मेकअप के साथ बोल्ड आईलाइनर लगाकर आंखों को सजाया है. साथ ही बालों को साइड पार्टिशन करके पीछे की तरफ खुला छोड़ा है. मलाइका अरोड़ा की इन फोटोज ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

4/5

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के वर्कफ्रंट की तरफ नजर डालें तो हसीना ने फिल्मों में अदाकारी ना के बराबर ही की है. मलाइका अक्सर फिल्मों में स्पेशल परफॉर्मेंस करती दिखी हैं,जिसमें उनका दबंग का मुन्नी बदनाम और शाहरुख खान की दिल से का छैंया-छैंया खूब फेमस हुआ है. 

5/5

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने फिल्मों में स्पेशल परफॉर्मेंस के साथ-साथ कई टीवी रियलिटी शोज में जज की भूमिका भी निभाई है. मलाइका अरोड़ा की सोशल मीडिया पर खूब तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. यही कारण है कि हसीना की खूब पुरानी फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़