Advertisement
trendingPhotos1515706
photoDetails1hindi

Malaika Arora Photos: बीतते दिनों के साथ छोटे होते जा रहे हैं कपड़े, माजरा क्या है मलाइका?

Malaika Arora Boldness: मलाइका अरोड़ा की उम्र 50 साल के आस-पास है और अभी भी बोल्डनेस में उनको कोई छू तक नहीं पा रहा है! दिन पर दिन, मलाइका के कपड़े और छोटो होते जा रहे हैं. मलाइका की लेटेस्ट फोटोज इस बात का प्रूफ हैं कि आज मलाइका सुर्खियों में रहने के लिए बोल्ड कपड़ों और आउटफिट्स का सहारा लेती हैं और इसी तरह अपने फेम और पॉपुलैरिटी को मेनटेन करती हैं. नई तस्वीरों पर आप भी नजर डालिए...

49 साल की हैं मलाइका अरोड़ा

1/5
49 साल की हैं मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा को देखकर ऐसा कोई भी नहीं कह सकता है कि बॉलीवुड की ये हसीना इस साल 50 साल की हो जाएंगी. अगर आप नहीं जानते हैं तो आपको बता दें कि मलाइका इस साल 50 साल की हो जाएंगी. 

ये हैं मलाइका की लेटेस्ट फोटोज

2/5
ये हैं मलाइका की लेटेस्ट फोटोज

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने लुक्स पर खास ध्यान देती हैं और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. मलाइका ने हाल ही में कुछ बेहद बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि बीतते दिनों के साथ मलाइका के कपड़े छोटे होते चले जा रहे हैं.

मलाइका ने पहनी बेहद छोटी ड्रेस

3/5
मलाइका ने पहनी बेहद छोटी ड्रेस

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि मलाइका ने एक हद से ज्यादा शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है और वो काफी सेक्सी पोज दे रही हैं. मलाइका के बाल उनके चेहरे पर आ रहे हैं और उन्होंने अपने पैरों को भी स्टॉकिंग्स से ढक लिया है. हाई-हील्स के साथ उन्होंने अपने इस लुक को कम्प्लीट किया है. 

मलाइका ने पार की बोल्डनेस की हदें

4/5
मलाइका ने पार की बोल्डनेस की हदें

मलाइका ने जो ड्रेस पहनी हुई है, उसकी लेंथ ने सभी को हैरान कर दिया है. एक्ट्रेस की ड्रेस को देखकर ऐसा लग रहा है कि मलाइका ने ब्रा नहीं पहनी है और यही वजह है कि ड्रेस के डीप नेक कट से एक्ट्रेस के ब्रेस्ट्स भी नजर आ रहे हैं. 

मलाइका का पोज देख छूटे फैंस के पसीने

5/5
मलाइका का पोज देख छूटे फैंस के पसीने

मलाइका अरोड़ा ने इस फोटो में जैसा पोज किया है, उसने सभी को दंग कर दिया है! मलाइका ने हद से ज्यादा छोटी ड्रेस पहनकर अपने पैर खोल लिए हैं जिसकी वजह से ड्रेस और ऊपर चढ़ गई है. बोल्डनेस के चक्कर में मलाइका काफी कुछ एक्स्पोज कर सकती हैं... 

ट्रेन्डिंग फोटोज़