Advertisement
trendingPhotos1481611
photoDetails1hindi

Neha Sharma Bold Gym Look: फिर चला शर्मा बहनों का जादू, जिम लुक में की ट्विनिंग, बोल्ड लुक से मचाया गदर!

Neha Sharma and Aisha Sharma: मलाइका, सारा और जाह्वी के जिम लुक से तो आप वाकिफ हैं ही. लेकिन नेहा शर्मा का भी जवाब नहीं. इनके जिम लुक के चर्चे सोशल मीडिया पर खूब होते हैं. 

1/5

शर्मा सिस्टर्स का भी जवाब नहीं. अपने जिम लुक से ये दोनों ही हसीनाएं हमेशा सुर्खियां बंटोरती हैं और रविवार को दोनों एक जैसे जिम वियर में दिखीं तो इनके स्टाइल का जादू एक बार फिर चल गया. हम बात कर रहे हैं नेहा शर्मा और आएशा शर्मा की. 

2/5

नेहा शर्मा कितनी बोल्ड हैं ये तो हर कोई जानता ही है. लेकिन उनके जिम लुक्स का भी जवाब नहीं. अक्सर बोल्ड जिम वियर में नजर आने वालीं नेहा पैपराजी की फेवरेट हैं. हर रोज उनके जिम लुक को लेकर वो छाई रहती हैं. खासतौर से उनकी बहन आएशा के साथ उन्हें स्पॉट किया जाता है. 

3/5

रविवार को एक बार फिर दोनों बहनें ट्विनिंग करते हुए दिखीं. ब्लैक कलर के जिम लुक में हसीनाओं का अंदाज लाजवाब दिखा जो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वही काले चश्मे में नेहा का स्वैग देखते ही बन रहा था. 

4/5

कई फिल्मों में नजर आ चुकीं नेहा रीयल लाइफ में काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं. अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर वो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. कभी बिकिनी तो कभी ब्रा में फोटोशूट कराकर ये हसीना अपने स्टाइल का जादू चला देती हैं 

5/5

नेहा की तरह ही उनकी बहन आएशा भी बोल्डनेस में किसी से पीछे नहीं. भले ही आएशा फिल्मों और एक्टिंग से दूर हों लेकिन अपने अंदाज से लाइमलाइट में जरूर छाई रहती हैं और सभी इस जोड़ी को शर्मा सिस्टर्स कहकर बुलाते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़