Advertisement
trendingPhotos1579482
photoDetails1hindi

Nora Fatehi White Outfits: चांद से पर्दा है लाजिमी..कहीं चेहरे के नूर पर ना पड़ जाए डाका!

Nora Fatrhi Photo: चांद की चांदनी का दीदार जहां आंखों को सुकून देता है वहीं नोरा की नूरानियत रूह तक को करार पहुंचाती है. तभी तो चांद भी हसीना के चेहरे के नूर को चुराने के लिए बेकरार नजर आता है. 

चांदनी में नहाई हुईंनोरा फतेही

1/5
चांदनी में नहाई हुईंनोरा फतेही

नोरा फतेही भी खूबसूरती की मलिका हैं और इस बात में कोई दो राय नहीं. उनके चेहरे का नूर उनकी सुंदरता को बखूबी बयां करता है और जब बात है सफेद लिबास की तो मानो चांदनी में नहाई हुई लगती हैं नोरा. 

मदमस्त हुस्न से करती हैं मदहोश

2/5
मदमस्त हुस्न से करती हैं मदहोश

नोरा फतेही का व्हाइट आउटफिट कलेक्शन भी कमाल है. कभी पहनकर चांदनी की तरह खिल उठती हैं तो कभी लगती हैं अप्सरा जो दिलों को चुराती हैं जो होश उड़ाती और जो करती हैं मदहोश अपने मदमस्त हुस्न और अदाओं से.

मोतियों में तुलता नोरा का हुस्न

3/5
मोतियों में तुलता नोरा का हुस्न

किसी प्यारी हंसनी की तरह हर बार नोरा का गजब का जलवा देखते ही बनता है. मोतियों में तुलती इस हसीना की खूबसूरती से नजरे हटाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन हो जाता है. नोरा के चेहरे का नूर के सामने आंखें चौंधिया जाती हैं. 

हर रंग में दमकता है नोरा का हुस्न

4/5
हर रंग में दमकता है नोरा का हुस्न

लाल, पीला, सुनहरा या चमकीला... यूं तो नोरा फतेही पर हर रंग खूब फबता है. लेकिन सबसे पाक सफेद रंग के क्या कहने...मानो ये रंग खुद नोरा से ही बना हो. उतना ही बेदाग जितनी कि नोरा. यही वजह है कि सफे लिबास में नोरा का हुस्न और भी खिल उठता है. 

सफेद रंग में नोरा लगती हैं कमाल

5/5
सफेद रंग में नोरा लगती हैं कमाल

कहते हैं सफेद वो रंग जो हर किसी पर नहीं फबता...लेकिन जरा बता दें कि वो कौन सा रंग है जिसकी खूबसूरती नोरा से ना बढ़े. सफेद रंग भी नोरा से लिपटकर और खिल जाता है. या फिर यूं कहे कि रंग भी अनमोल हो जाते हैं नोरा के पास आकर. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़