Advertisement
photoDetails1hindi

Pathaan Film Screening Photos: Pathaan स्क्रीनिंग में इस अंदाज में पहुंचीं दीपिका पादुकोण और गौरी खान, कैजुअल लुक में दिखे किंग खान

Pathaan Film Screening: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' (Pathaan) रिलीज हो गई है. इस फिल्म के रिलीज होती ही फैंस का एक्साइटमेंट चरम पर है तो कई जगहों पर फिल्म के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन हो रहा है. बावजूद इसके इस फिल्म के ताबड़तोड़ कलेक्शन की उम्मीद जताई जा रही है. फिल्म रिलीज से पहले 24 जनवरी को देर रात 'पठान' फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई. जिसमें बॉलीवुड के दिग्गज सितारे पहुंचे. इसमें शाहरुख खान और गौरी खान के अलावा, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, एकता कौल भी स्पॉट हुईं. तस्वीरों में देखिए 'पठान' फिल्म की स्क्रीनिंग में सितारे किस अंदाज में पहुंचे.

ऐसे नजर आए किंग खान

1/5
ऐसे नजर आए किंग खान

सबसे पहले देखिए किंग खान की ये फोटो. किंग खान इस मौके पर ब्लैक शर्ट में दिखे. इसके साथ ही एक्टर ने जींस पहनी. बिखरे हुए बाल और चेहरे पर इस्माइल वाले किंग खान का ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

 

सिंपल लुक में दिखीं दीपिका

2/5
सिंपल लुक में दिखीं दीपिका

दीपिका पादुकोण इस फिल्म में एक्शन करते हुए नजर आएंगी. फिल्म की स्क्रीनिंग पर दीपिका पादुकोण ब्राउन कलर की स्वेट शर्ट के साथ उसी रंग का लूज ट्राउजर पहने दिखीं.

वाइफ के साथ पहुंचे जॉन अब्राहम

3/5
वाइफ के साथ पहुंचे जॉन अब्राहम

पठान फिल्म की स्क्रीनिंग में जॉन अब्राहम ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लैक जैकेट पहने पहुंचे. वहीं कार में जॉन के साथ उनकी वाइफ प्रिया रुंचल नजर आईं. 

 

कार में स्पॉट हुईं एकता कौल

4/5
कार में स्पॉट हुईं एकता कौल

मशहूर एक्टर सुमीत व्यास की वाइफ एकता कौर भी इस मौके पर ब्लैक कलर के आउटफिट में पहुंचीं. एकता कौल 'मेरे अंगने में' टीवी सीरियल में नजर आई थीं.

 

फेस छिपाते दिखीं गौरी खान

5/5
फेस छिपाते दिखीं गौरी खान

गौरी खान भी शाहरुख खान से मैचिंग ब्लैक कलर के आउटफिट में कार के अंदर बैठी दिखीं. हालांकि कैमरे की लाइट जैसे ही गौरी पर पड़ी तो वो कैमरे से बचती दिखीं.  आपको बता दें, पठान फिल्म की ओपनिंग पर करीब 35 से 40 करोड़ के कलेक्शन की उम्मीद जताई जा रही है. अब देखना होगा कि ये फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर कितनी खरी उतरती है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़