Advertisement
photoDetails1hindi

PHOTOS: आखिर क्यों बनीं Rashmika Mandanna नेशनल क्रश

कन्नड़ सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को गूगल ने 2020 का नेशनल क्रश घोषित किया है. इससे देशभर के उनके फैंस काफी खुश और रोमांचित हैं.

नेशनल क्रश 2020

1/4
नेशनल क्रश 2020

वह लोग, जो सिनेमा को बॉलीवुड से जोड़ कर ही देखते आए हैं, उनके लिए रश्मिका मंदाना एक नया नाम हो सकती है. लेकिन आपको बता दें कि वह इस समय सबसे हॉट टॉपिक हैं. ट्विटर पर रश्मिका नेशनल क्रश हैशटैग के साथ ट्रेंड हो रही हैं. रश्मिका ने इसका स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर से शेयर भी किया है. उन्होंने इसके साथ लिखा- मेरे लोग वाकई में महान हैं. वो इतने प्यारे हैं... नहीं हैं? मेरा दिल उन सबके पास है.

कन्नड़ फिल्म से किया था डेब्यू

2/4
कन्नड़ फिल्म से किया था डेब्यू

रश्मिका ने 2016 में आई फिल्म Kirik Party से कन्नड़ सिनेमा में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके अभिनय की खूब तारीफ हुई थी. फिल्म उस साल की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म थी.

टैलेंट के बलबूते बनाई यह जगह

3/4
टैलेंट के बलबूते बनाई यह जगह

रश्मिका ने 2018 में फिल्म Chalo से तेलुगू सिनेमा में डेब्यू किया था. अब फिल्म 'सुल्तान' से तमिल सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं. अब तक उनकी 10 फल्में ही रिलीज हुई हैं. रश्मिका ने फिल्मों की कामयाबी और टैलेंट के बलबूते लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है.

'गीता गोविंदम' से मिली बड़ी शोहरत

4/4
'गीता गोविंदम' से मिली बड़ी शोहरत

जब से गूगल ने उन्हें नेशनल क्रश घोषित किया है, तब से ट्विटर पर उनके फैंस काफी जोश में नजर आ रहे हैं. रश्मिका को सबसे अधिक शोहरत उनकी फिल्म 'गीता गोविंदम' से मिली थी. रश्मिका फिलहाल 'पुष्पा' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जिसमें वह अल्लू अर्जुन के साथ लीड रोल में हैं. इस फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़