Advertisement
trendingPhotos1031512
photoDetails1hindi

प्रियंका चोपड़ा को बनाया इंटरनेशनल स्टार, खूबसूरती में खुद भी नहीं देसीगर्ल से कम!

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सिर्फ देश ही नहीं, विदेश में भी अपना सिक्का चला रही हैं. उनकी ख्याति को इस तरह बढ़ता देखकर हर कोई हैरान हैं, लेकिन उनकी इस प्रसिद्धि के पीछे बहुत बड़ा हाथ है उनकी मैनेजर अंजुला अचारिया का. टैलेंट से भरपूर अंजुला अचारिया हुस्न के मामले में एक्ट्रेस से जरा भी कम नहीं हैं. 

प्रियंका चोपड़ा की मैनेजर

1/5
प्रियंका चोपड़ा की मैनेजर

प्रियंका चोपड़ा की मैनेजर (Priyanka Chopra’s Manager Anjula Acharia) का नाम अंजुला अचारिया है और वो अपने हुस्न से फिल्मी हसीनाओं (Anjula Acharia Photos) को आसानी से टक्कर देती हैं.

हॉलीवुड के प्रोजेक्ट दिलाने में की मदद

2/5
हॉलीवुड के प्रोजेक्ट दिलाने में की मदद

प्रियंका और अंजुला (Priyanka And Anjula) की बॉन्डिंग जग जाहिर है. वह इस पेशे में सबसे लोकप्रिय व्यक्तित्वों में से एक हैं और उन्होंने प्रियंका को हॉलीवुड में भी कई अवसर प्राप्त करने में मदद की है.

लंबे समय से हैं साथ

3/5
लंबे समय से हैं साथ

जब कभी सेलिब्रिटी मैनेजर की बात आती है अंजुला (Anjula Acharia) का नाम उसमें जरूर शामिल होता है. लंबे समय से अंजुला बेहतरीन एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को मैनेज कर रही हैं.

 

बजफीड की हैं बोर्ड ऑफ डायरेक्टर

4/5
बजफीड की हैं बोर्ड ऑफ डायरेक्टर

बजफीड ने हाल ही में प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) की मैनेजर अंजुला को अपने निदेशक मंडल में नियुक्त किया है. अंजुला अचारिया (Anjula Acharia) सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. 

हुस्न के मामले में भी अव्वल

5/5
हुस्न के मामले में भी अव्वल

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की मैनेजर जितनी टैलेंटेड हैं उतनी ही हुस्न के मामले में भी अव्वल हैं. उनका सोशल मीडिया ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़