photoDetails1hindi

South Actresses: रश्मिका से लेकर समांथा तक, फिल्मों में आने से पहले ये जॉब करती थीं हसीनाएं!

First Job Of South Actresses: पहली नौकरी किसी के लिए भी काफी खास होती है. ऐसे में क्या आप साउथ फिल्मों की इन हसीनाओं की पहली नौकरी के बारे में जानते हैं. तापसी पन्नू से लेकर रश्मिका मंदाना तक, आइए इन एक्ट्रेसेज की पहली जॉब के बारे में जानते हैं...

1/5

तापसी पन्नू न के केवल साउथ इंडस्ट्री की बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की भी बेहतरीन अदाकाराओं में से एक हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि तापसी की पहली जॉब सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग बेस्ड थी. एक्ट्रेस की पहली जॉब इस बात का सबूत देती है कि एक्टिंग के साथ-साथ तापसी पढ़ाई में भी काफी अच्छी रही हैं. 

2/5

समांथा रुथ प्रभु अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. लेकिन चाहे उनका रिलेशनशिप हो या फिर उनकी बीमारी, एक्ट्रेस हर परिस्थिति से लड़ती हैं और जीतकर बाहर आती हैं. बताया जाता है कि समांथा ने 10वीं क्लास में होस्टेस के तौर पर काम किया था. उस समय समांथा 500 रुपये कमाया करती थीं.  

3/5

रश्मिका मंदाना को नेशनल फीमेल क्रश ऑफ इंडिया कहा जाता है. एक्ट्रेस की पर्सनैलिटी को हर कोई पसंद करता है. आपको बता दें कि रश्मिका मंदाना ने 2016 में अपना करियर शुरू किया था. एक्ट्रेस ने 2016 में मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा था जिसके बाद उन्हें फिल्मों के ऑफर्स मिलने लगे थे. 

4/5

पूजा हेगड़े अक्सर अपने हुस्न का जादू बिखेरती रहती हैं. ऐसे में क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस फिल्मों में आने से पहले क्या करती थीं? आपको बता दें कि पूजा ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी. 2010 के आई एम शी- मिस यूनिवर्स इंडिया की सेकेंड रनर अप रही थीं. 

5/5

कमल हासन की बेटी श्रुति हासन की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. लोग न केवल श्रुति की एक्टिंग पर बल्कि उनकी खूबसूरती पर भी दिल हार बैठते हैं. आपको बता दें कि श्रुति की आवाज भी काफी अच्छी है. बताया जाता है कि 1992 में थेवर मगन में श्रुति ने एक प्लेबैक सिंगर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी और तब एक्ट्रेस की उम्र महज 6 साल की थी. 

photo-gallery