Advertisement
trendingPhotos1768857
photoDetails1hindi

Mirzapur 3 की रिलीज से पहले कुछ इस अंदाज में दिखीं बीना त्रिपाठी, एक नजर में पहचानना हुआ मुश्किल

Rasika Duggal Photos: मिर्जापुर की बीना त्रिपाठी को तो आप भुला नहीं सके होंगे. भई इस सीरीज का कोई भी किरदार भुलाया कैसे जा सकता है. लेकिन बीना त्रिपाठी रीयल लाइफ में कितनी स्टाइलिश हैं वो अधूरा वेब सीरीज की स्क्रीनिंग पर देखने को मिला.

स्टाइलिश अंदाज में दिखीं रसिका

1/5
स्टाइलिश अंदाज में दिखीं रसिका

शानदार हेयरस्टाइल, स्टाइलिश आउटफिट...वेब सीरीज अधूरा की स्क्रीनिंग पर पहुंचीं इस हसीना पर नजरें जा टिकीं. ये होना ही था क्योंकि मिर्जापुर की बीना त्रिपाठी का ऐसा अंदाज कम ही देखने को मिलता है. ऐसे में लोग एक नजर में उन्हें पहचान ही नहीं पाए.

हॉरर सीरीज में दिखेंगी रसिका

2/5
हॉरर सीरीज में दिखेंगी रसिका

रसिका दुग्गल इन दिनों सीरीज अधूरा को लेकर चर्चा में हैं जो एक हॉरर जॉनर की सीरीज है जिसके ट्रेलर ने ही लोगों के होश उड़ा दिए है. काफी समय के बाद कोई हॉरर सीरीज ओटीटी पर आ रही है जो यकीनन लोगों को खूब डराएगी.     

ओटीटी का बड़ा नाम है रसिका

3/5
ओटीटी का बड़ा नाम है रसिका

एक इंटरव्यू में रसिका ने रिवील किया कि वो इस सीरीज की स्क्रिप्ट पढ़कर ही कांप गई थीं. सीरीज की स्क्रीनिंग पर रसिका दुग्गल का स्टाइलिश अवतार चर्चा में आ गया है. वैसे आपको बता दें कि रसिका ओटीटी का बड़ा नाम है. वो अब से पहले कई वेब सीरीज में दिख चुकी हैं और उनकी हर सीरीज हिट रही है.

मिर्जापुर 3 में आएंगी नजर

4/5
मिर्जापुर 3 में आएंगी नजर

मिर्जापुर 3 को लेकर भी वो काफी सुर्खियों में हैं. पहले दो सीजन में उनका किरदार देख लोगों के होश ही उड़ गए थे और उनके चर्चे भी खूब हुए थे. अब दर्शक देखना चाहते हैं कि बीना त्रिपाठी तीसरे सीजन में ऐसा क्या करने वाली हैं कि लोग दंग रह जाएं.

सुपरहिट सीरीज में आ चुकीं नजर

5/5
सुपरहिट सीरीज में आ चुकीं नजर

मिर्जापुर 3 के अलावा दिल्ली क्राइम, आउट ऑफ लव, मेड इन हेवन भी उनकी सुपरहिट वेब सीरीज में से एक हैं जो लोगों को खूब पसंद आईं और उन्हें देखना वो आज भी पसंद करते हैं.

  

ट्रेन्डिंग फोटोज़