Advertisement
trendingPhotos1353603
photoDetails1hindi

Sunny Leone Photos: मालदीव वेकेशन से सनी लियोनी ने शेयर कर दीं अपनी ऐसी तस्वीरें, फैंस को याद दिला दिए पुराने दिन

Sunny Leone Sizzling Photos: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) इन दिनो वेकेशन को खूब इंजॉय कर रही हैं. मालदीव वेकेशन से एक्ट्रेस ने अपनी कुछ बेहद सिजलिंग तस्वीरें फैंस के साथ इंस्टाग्राम के जरिए शेयर की है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. सनी लियोनी का ये सुपरहॉट अंदाज देखकर हर किसी को उनके पुराने दिनों की यादें आ रही है. दरअसल, एक्ट्रेस ने काफी समय बाद अपना ऐसा बोल्ड अंदाज फ्लॉन्ट किया है.

1/6

सनी लियोनी इन दिनों मालदीव में फुरसत के पल बिता रही हैं. मालदीव ट्रिप से सनी आए दिन अपनी शानदार तस्वीरें शेयर कर रही हैं. हाल ही में सनी लियोनी की लेटेस्ट बिकिनी फोटो सामने आईं हैं. आगे की स्लाइड्स में देखिए सनी लियोनी का ये जबरदस्त अंदाज...

 

2/6

सनी लियोनी की लेटेस्ट तस्वीरों की तरफ तो आप देख सकते हैं कि सनी बिकिनी पहन समंदर बीच पर नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में सनी लियोनी समंदर किनारे मदमस्त नजर आ रही हैं. साथ ही सनी अपने हुस्न का जलवा बिखरते हुए भी दिखाई दे रही हैं.

 

3/6

सनी लियोनी की इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैंस इस वेकेशन से उनकी और भी तस्वीरें देखने की डिमांड कर रहे हैं. सामने आई तस्वीरों को देखने के बाद साफ है कि एक्ट्रेस अपने इस वेकेशन पर मस्ती के साथ-साथ जमकर फोटोशूट भी करा रही हैं. 

4/6

सोशल मीडिया पर सनी लियोनी ये लेटेस्ट तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. फैन्स सनी की इन बिकिनी फोटो पर काफी लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

5/6

इससे पहले भी सनी लियोनी अपनी इस मालदीव ट्रिप की कई बिकिनी फोटो को सोशल मीडिया पर साझा कर चुकी हैं.

 

6/6

सोशल मीडिया पर सनी लियोनी काफी एक्टिव रहती हैं. जिसकी वजह से आए दिन सनी का नाम लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़