Advertisement
trendingPhotos1375397
photoDetails1hindi

In Pics: देर रात वरुण धवन के साथ बेहद छोटी ड्रेस पहने निकल पड़ीं नताशा, दोस्तों की भीड़ में पत्नी को करते रहे प्रोटेक्ट

Varun Dhawan Natasha Dalal Spotted: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और नताशा दलाल को हाल ही में मुंबई में देर रात आउटिंग करते स्पॉट किया गया. इस दौरान इन दोनों की कुछ शानदार तस्वीरें सामने आई हैं जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

1/6

वरुण धवन और नताशा दलाल की जोड़ी बी टाउन की सबसे लोकप्रिय जोड़ियों में शुमार है. हाल ही में इस स्टार कपल को मुंबई में एक पार्टी के बाद स्पॉट किया गया. इस कपल के फैंस के लिए हम कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें लेकर आए हैं जिन्हें आप आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं. 

 

2/6

इस दौरान नताशा दलाल का लुक सोशल मीडिया पर टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. नताशा दलाल ने लेट नाइट पार्टी के लिए वन पीस ड्रेस का सेलेक्शन किया थआ जो कि उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इसके साथ ही वरुण धवन की बात करें तो वो इस दौरान कैजुअल लुक में ही दिखाई दिए. 

3/6

वरुण धवन इस दौरान पल पल अपनी पत्नी को दोस्तों की भीड़ में और पैपराजी के बीच प्रोटेक्ट करते दिखाई दिए. सोशल मीडिया पर इस कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है. 

4/6

वरुण धवन और नताशआ दलाल दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वरुण अक्सर नताशा के साथ अपनी प्यारी तस्वीरें फैंस के साथ ड्रॉप करते रहते हैं जो कि काफी वायरल रहती हैं. 

5/6

वरुण (Varun Dhawan) और नताशा (Natasha Dalal) की लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं है. नताशा और वरुण एक ही स्कूल में पढ़ते थे. नताशा को देखते ही वरुण को पहली नजर का प्यार हो गया था. 

 

6/6

ये खुलासा खुद वरुण ने करीना कपूर (Kareena Kapoor) के चैट शो What Women Want में किया था. इस शो में वरुण ने पहली बार अपनी लव स्टोरी के बारे में खुलकर बात की थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़