Advertisement
trendingPhotos1318527
photoDetails1hindi

मिस्ट्री, सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर होंगे आने वाले महीने, इन 6 बॉलीवुड फिल्मों की कहानी खड़े कर देगी रोंगटे

प्यार, एक्शन, कॉमेडी तो हो चुका लेकिन अब सस्पेंस और थ्रिलर का जो तड़का आने वाले महीनों में सिल्वर स्क्रीन पर लगने जा रहा है वो दर्शकों के रोंगटे खड़े कर देगा.

1/6

Blurr: हर तरह की फिल्मों में माहिर तापसी पन्नू अब थ्रिलर मूवी लेकर आ रही हैं जो कि स्पैनिश मूवी की हिंदी रीमेक है. फिल्म एक ऐसी महिला पर आधारित है जो अपनी जुड़वा बहन की मौत की गुत्थी की जांच जैसे जैसे करती है उसकी आंखों की रोशनी जाने लगती है. (फोटो- सोशल मीडिया)    

2/6

Merry Christmas: साउथ स्टार विजय सेथुपति, कैटरीना कैफ, संजय कपूर और विनय पाठक स्टारर मैरी क्रिसमस काफी चर्चा में हैं कहा जा रहा है कि ये साल की सबसे बड़ी थ्रिलर मूवी होने जा रही है. क्योंकि इसका डायरेक्शन कर रहे हैं श्रीराम राघवन जो सबसे अच्छी थ्रिलर फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. फिल्म 23 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. (फोटो- सोशल मीडिया) 

3/6

Kuttey: अर्जुन कपूर, कोंकणा सेन शर्मा, तबु, नसीरूद्दीन शाह और राधिका मदान जैसे सितारों से सजी कुत्ते कुछ समय पहले ही अनाउंस की गई थी और अब खबर है कि फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म का टाइटल काफी यूनिक है वहीं कहानी को काफी पैक्ड रखा जा रहा है फिलहाल स्टोरी को लेकर कोई जानकारी रिवील नहीं की गई है. कहा जा रहा है कि ये भी सस्पेंस, मिस्ट्री से भरी फिल्म होगी. (फोटो- सोशल मीडिया)

4/6

The Delhi files: कश्मीर फाइल्स की सफलता के बाद द दिल्ली फाइल्स का ऐलान किया गया था. 1984 के सिख दंगों पर आधारित ये फिल्म कई जख्म कुरेदेगी तो कुछ खौफनाक वारदातों से कलेजा चीर देगी. ये फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है.  (फोटो- सोशल मीडिया)

5/6

Drishyam 2: अजय देवगन की दृश्यम सस्पेंस, मिस्ट्री और थ्रिलर से भरपूर थी जिसे काफी पसंद किया गया. वहीं जब से दृश्यम 2 का ऐलान हुआ है तभी से बेसब्र फैंस इसका इंतजार कर रहे हैं और खबर है कि जल्द ही ये फिल्म रिलीज होने जा रही है. नई कहानी के साथ विजय सलगांवकर 18 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देंगे. (फोटो- सोशल मीडिया)  

6/6

Vikram vedha: साउथ की इस रीमेक का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं. क्योंकि इसमें दो पावर पैक्ड सितारे नजर आने वाले हैं वो भी एक दूसरे के साथ नहीं बल्कि एक दूसरे के आमने-सामने. सैफ अली खान और ऋतिक रोशन. फिल्म की झलक सामने आ चुकी है और अब बस इसकी रिलीज का इंतजार इनके फैंस कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज डेट 30 सितंबर बताई जा रही है. (फोटो- सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़