'सुहागरात में आपने क्या किया?', एडल्ट सीन के सवाल पर भड़क गईं ये एक्ट्रेस
Advertisement
trendingNow11025495

'सुहागरात में आपने क्या किया?', एडल्ट सीन के सवाल पर भड़क गईं ये एक्ट्रेस

Rachita Ram द्वारा एक फिल्म में किए गए काफी इंटीमेट सीन्स के बारे में सवाल किया था क्योंकि एक्ट्रेस ने पहले कहा था कि वह कभी इस तरह के सीन नहीं करेंगी.

रचिता राम

नई दिल्ली: एक्ट्रेस Rachita Ram ने हाल ही में एक रिपोर्टर के सवाल का करारा जवाब देते हुए उसे ही मुश्किल में डाल दिया. असल में 'डिंपल क्वीन' के नाम से मशहूर रचिता से एक रिपोर्टर ने पूछ लिया कि उन्होंने शादी की पहली रात क्या किया था? जाहिर तौर पर ये बेहद निजी और पूछने के लिहाज से काफी भयानक सवाल था लेकिन आखिर रचिता (Rachita Ram) ने ऐसा क्यों कहा? चलिए जानते हैं.

  1. शादी के बाद आपने क्या किया?
  2. वायरल हो रहे एक्ट्रेस के इंटीमेट सीन
  3. क्या है एडल्ट सीन करने की वजह?
  4.  

एक्ट्रेस ने रिपोर्टर ने पूछ लिया ऐसा सवाल
रिपोर्टर ने रचिता (Rachita Ram) द्वारा एक फिल्म में किए गए काफी इंटीमेट सीन्स के बारे में सवाल किया था क्योंकि एक्ट्रेस ने पहले कहा था कि वह कभी इस तरह के सीन नहीं करेंगी. 'लव यू रच्चू' के प्रमोशन के दौरान जब एक्ट्रेस से उनका प्रॉमिस तोड़कर इंटीमेट सीन देने के बारे में पूछा गया तो जैसे वह बैकफायर ही कर गईं.

वायरल हो रहे एक्ट्रेस के इंटीमेट सीन
सवाल के जवाब में रचिता (Rachita Ram) ने कहा कि उन्होंने वही किया जो फिल्म और स्क्रिप्ट की डिमांड थी. बता दें कि 'लव यू रच्चू' से रचिता और अजय राव के बोल्ड सीन वायरल हो गए हैं. फैंस चटकारे लेकर इन सीन्स को एक दूसरे के साथ शेयर कर रहे हैं और फिर से इसी बारे में सवाल किए जाने पर एक्ट्रेस का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया.

शादी के बाद आपने क्या किया?
एक्ट्रेस ने गुस्से में पलटकर रिपोर्टर से ही सवाल कर लिया और पूछा, 'यहां बहुत सारे लोग हैं जो शादीशुदा हैं. मेरा किसी को शर्मिंदा करने का कोई इरादा नहीं है. मैं बस सामान्य तौर पर आप लोगों से पूछ रही हूं... मुझे बताइए कि लोग शादी के बाद पहली रात को लोग क्या करते हैं? आपने शादी की रात क्या किया था?' एक्ट्रेस के सवाल पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में लोग सन्न रह गए.

क्या है एडल्ट सीन करने की वजह?
रचिता (Rachita Ram) ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा, 'वो रोमांस करते हैं, हैं ना? फिल्म में भी यही दिखाया गया है.' बोल्ड सीन्स करने के बारे में एक्ट्रेस पहले भी सफाई देते हुए कह चुकी हैं कि अगर मैंने वो सीन किए हैं तो उसकी कोई वजह है. यह आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेगा.'

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta की पुरानी सोनू ने बीच समंदर दिखाया हॉट अंदाज! बोल्डनेस करेगी घायल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news