इंटीमेट वीडियो वायरल होने के बाद गायब थीं ये भोजपुरी एक्ट्रेस, अब सामने आई ये पोस्ट

भोजपुरी एक्ट्रेस तृषा (Trisha Kar Madhu) कई सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं और काफी वक्त से दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं.

इंटीमेट वीडियो वायरल होने के बाद गायब थीं ये भोजपुरी एक्ट्रेस, अब सामने आई ये पोस्ट
तृषा कर मधु

नई दिल्ली: इंटीमेट MMS वीडियो लीक हो जाने के बाद पिछले दिनों सुपरहिट भोजपुरी एक्ट्रेस तृषा कर मधु (Trisha Kar Madhu) अचानक सुर्खियों में आ गई थीं. तृषा (Trisha Kar Madhu) का अपने बॉयफ्रेंड के साथ बेहद प्राइवेट वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था जिसमें दोनों इंटीमेट होते दिखाई पड़ रहे थे. तृषा (Trisha Kar Madhu) ने अपने फैंस से अपील की थी कि इस वीडियो को डाउनलोड नहीं करें और हर जगह से हटाने में मदद करें.

वायरल हुआ था इंटीमेट वीडियो
हालांकि बावजूद इसके तृषा (Trisha Kar Madhu) का वीडियो आग की तरह फैल गया. वीडियो वायरल होने के बाद तृषा (Trisha Kar Madhu) कई दिनों तक सोशल मीडिया से गायब रही थीं और अब वह एक बार फिर से धीरे-धीरे वापसी करने लगी हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है जिसमें वह काफी भावुक होती दिखाई पड़ रही हैं.

तृषा ने कैप्शन में लिखी ये बात
इस वीडियो को शेयर करते हुए तृषा (Trisha Kar Madhu) ने लिखा- जीत निश्चित हो तो कायर भी लड़ सकते है. बहादुर वो कहलाते है जो हार निश्चित हो, फिर भी मैदान नहीं छोड़ते. तृषा (Trisha Kar Madhu) ने लिखा- और कितना गंदा बोलना है बोलिए सब स्वीकार है सर झुका कर. क्योंकि समय आपका, बारी आपकी है. इसलिए खेल भी आप ही खेलो.

तेजी से ऊपर जा रहा था करियर
बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस तृषा (Trisha Kar Madhu) कई सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं और काफी वक्त से दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं. हालांकि उनका इंटीमेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही जैसे उनके करियर पर फुल स्टॉप सा लग गया. तृषा (Trisha Kar Madhu) ने उस वक्त कहा था कि उनका ये वीडियो उनका करियर बर्दाद करने के लिए जान बूझकर लीक किया गया है.

ये भी पढ़ें: 'तारक मेहता...' के इस एक्टर को पहचान पाए आप? रियल लाइफ में है जेठालाल से खास कनेक्शन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.