Bhojpuri Actress: नेपाल से आई है ये भोजपुरी एक्ट्रेस, बोल्ड अदाओं से दे रहीं दूसरी हसीनाओं को टक्कर!
Advertisement
trendingNow11339780

Bhojpuri Actress: नेपाल से आई है ये भोजपुरी एक्ट्रेस, बोल्ड अदाओं से दे रहीं दूसरी हसीनाओं को टक्कर!

Sushma Adhikari Bold Photos: इन दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस सुषमा अधिकारी (Sushma Adhikari) के खूब जलवे हैं. वो अपनी हॉट अदाओं से लोगों के दिलों में छूरियां चला रही हैं. हर ओर उनके लुक की तारीफ होती है.

 

सुषमा अधिकारी

Bhojpuri Actress Sushma Adhikari Photos: भोजपुरी सिनेमा में एक से बढ़कर एक एक्ट्रेस देखने को मिलती हैं, जिनके वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इन हसीनाओं का सुपरहॉट अंदाज आए दिन वायरल होता ही रहता है. लेकिन इन सबके बीच ग्लैमरस अभिनेत्री सुषमा अधिकारी (Sushma Adhikari) को भोजपुरी दर्शकों के बीच एक अलग पहचान मिली हुई है. आपको बता दें कि सुषमा अधिकारी नेपाल की रहने वाली हैं. इस नेपाली बाला ने भोजपुरी सिनेमा में अपनी शोख अदाओं से हंगामा मचा दिया है. सुषमा अधिकारी को अब भोजपुरी फिल्मी सिनेमा के एक उभरते हुए स्टार के तौर पर देखा जाता है.

सुषमा के लाखों दीवाने

भोजपुरी के पर्दे पर अपनी सुपरहॉट और बोल्ड अदाओं से हंगामा मचा देनेवाली सुषमा अधिकारी को दर्शक खूब पसंद करते हैं. सुषमा हर दिन इंस्टाग्राम पर अपनी सुपरहॉट और बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती हैं उसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. सुषमा अधिकारी की इन तस्वीरों को देखकर आपको भरोसा नहीं होगा. वह अपनी सोख अदाओं से लोगों के दिलों को धड़का रही हैं. नेपाल की रहने वाली इस हसीना ने बहुत जल्दी लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली. नेपाल की इस अभिनेत्री ने भोजपुरी के पर्दे पर अपनी अदाओं से ऐसी आग लगाई की आज इनके दीवाने भोजपुरी में बड़ी संख्या में लोग हैं. उन्हें भारत में आने के बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जरिए एक खास पहचान मिली. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushma Adhikari (@sushmaadhikariofficial)

 

 

 

मॉडल भी हैं सुषमा

नेपाली बाला सुषमा अधिकारी के चाहनेवालों की निगाह उनकी सुपरहॉट अदाओं पर टिकी हुई है. सुषमा एक पेशेवर मॉडल हैं और इसके साथ ही उन्होंने कई म्यूजिक वीडियोज, टेलीविजन विज्ञापनों, प्रिंट विज्ञापनों में काम किया है. सुषमा ने कुछ नेपाली और भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है.

https://zeenews.india.com/hindi/entertainment/video/sapna-choudhary-was-...

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news