हिंदी फिल्म में काम मांगने गई थी एक्ट्रेस, ऑफिस बुलाकर गंदी हरकत करने लगा डायरेक्टर
Advertisement
trendingNow1982223

हिंदी फिल्म में काम मांगने गई थी एक्ट्रेस, ऑफिस बुलाकर गंदी हरकत करने लगा डायरेक्टर

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने बताया कि जब वह डायरेक्टर से मिलने उनके दफ्तर पहुंचीं तो उन्हें लगा कि शायद वह बहुत जल्दी फ्रैंक हो जाएंगी.

रानी चटर्जी

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार अदाकारा रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की तमाम फिल्में सिर्फ उनकी अदाकारी के चलते हिट रही हैं. उनका स्वभाव काफी बेबाक रहा है और रानी (Rani Chatterjee) हर मुद्दे पर खुलकर बात करने के लिए जानी जाती हैं. बिग बॉस (Bigg Boss OTT) ओटीटी में अक्षरा के आरोपों के बाद उठे क्षेत्रवाद मुद्दे पर रानी (Rani Chatterjee) ने अपनी राय रखी है.

  1. रानी चटर्जी के साथ हुई थी ऐसी हरकत
  2. डायरेक्टर ने किया था गलत बर्ताव
  3. ऑफिस से निकलकर खूब रोईं रानी

फिल्म मांगने गई थीं रानी
आज तक के साथ बातचीत में रानी (Rani Chatterjee) ने बताया कि वह जब बॉलीवुड में काम की तलाश में गई थीं तो उनके साथ किस तरह का बर्ताव किया गया था. रानी (Rani Chatterjee) ने बताया कि वह हिंदी सिनेमा के एक बड़े डायरेक्टर से मिलने गई थीं और वहां उनके साथ बहुत बदतमीजी की गई. एक्ट्रेस ने खुलकर इस बारे में बातचीत की.

डायरेक्टर ने किया ऐसा बर्ताव
रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने बताया कि जब वह डायरेक्टर से मिलने उनके दफ्तर पहुंचीं तो उन्हें लगा कि शायद वह बहुत जल्दी फ्रैंक हो जाएंगी. एक्ट्रेस ने बताया कि वैसी स्थिति में एक्ट्रेस ने फौरन इन चीजों के खिलाफ आवाज उठाई. डायरेक्टर की गंदी हरकतों पर रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने कहा कि वह ऐसे बर्ताव को लेकर कंफर्टेबल नहीं हैं और दफ्तर से बाहर आ गईं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial)

दफ्तर से बाहर आकर रोईं रानी
रानी (Rani Chatterjee) ने बताया कि वह निर्देशक के ऑफिस से बाहर आकर बहुत रोईं. उन्होंने सोचा कि कुछ लोग कितने बुरे होते हैं. पर वो कहते हैं न, कर्मा. मीटू में उनका नाम आया और लड़की ने ठीक वही चीजें लिखी थीं, जो मेरे साथ हुई थीं. बता दें कि रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के गाने और उनकी फिल्में जबरदस्ट हिट रही हैं.

इसे भी पढ़ें: Palak Tiwari ने चुस्त ड्रेस में दिखाईं बोल्ड अदाएं, VIDEO पर मर-मिटे फैंस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news