एक ही गाने में 2 हीरोइनों से किया रोमांस, इंटीमेट सीन्स के चलते वायरल हुआ ये भोजपुरी गाना?
Advertisement

एक ही गाने में 2 हीरोइनों से किया रोमांस, इंटीमेट सीन्स के चलते वायरल हुआ ये भोजपुरी गाना?

रिलीज के साथ ही ये गाना सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. गाने में लीड एक्टर दोनों अभिनेत्रियों के साथ बोल्ड अवतार में नजर आए हैं.

Pardesi Sajanwa का सीन

नई दिल्ली: तमाम भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Movies) में सुपरहिट गाने गाकर लोकप्रिय हो चुके सिंगर गोलू गोल्ड (Golu Gold) का नया गाना इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस गाने में एक नहीं बल्कि दो-दो हीरोइनें हैं और म्यूजिक वीडियो में नजर आ रहे लीड हीरो इन दोनों हीरोइनों के साथ रोमांस करते दिखाई पड़ रहे हैं.

  1. इंटीमेट सीन्स से लैस है ये भोजपुरी गाना
  2. 2 हीरोइनों के साथ नजर आया लीड एक्टर
  3. भोजपुरी गाने ने मचाई इंटरनेट पर धूम

2 एक्ट्रेस के साथ किया रोमांस
रिलीज के साथ ही ये गाना सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. गाने में लीड एक्टर दोनों अभिनेत्रियों के साथ बोल्ड अवतार में नजर आए हैं और कई बोल्ड सीन्स इस म्यूजिक वीडियो के लिए शूट किए गए हैं. गाने का कॉन्सेप्ट काफी भी बहुत शानदार है. इसे गांव की खूबसूरत लोकेशन्स पर शूट किया गया है.

गाने में शामिल कई इंटीमेट सीन
मालूम हो कि गोलू गोल्ड (Golu Gold) की फैन फॉलोइंग पिछले कुछ वक्त में काफी तेजी से बढ़ी है. उनके गानों के अलावा वह कुछ प्रोजेक्ट्स में स्क्रीन पर भी नजर आ चुके हैं. अपने दमदार और मस्ती भरे गानों से फैंस के दिलों पर राज कर रहे गोलू इस बीच कई गाने रिलीज किए हैं. दिलचस्प बात ये है कि ये सभी गाने भोजपुरी (Bhojpuri Songs) फैंस के बीच सुपरहिट साबित हुए हैं

लगातार बढ़ रही गोलू की फॉलोइंग
जहां तक बात है गोलू गोल्ड (Golu Gold) के इस गाने की तो सिर्फ एक दिन के अंदर इस गाने को तकरीबन 4 लाख बार देखा जा चुका है. कॉमेंट बॉक्स में फैंस ने इस गाने की तारीफों के पुल बांधे हैं. जहां तक बात है गोलू गोल्ड (Golu Gold) के इस गाने की लिरिक्स के तो इसे लिखा है रोहित पाठक ने और म्यूजिक दिया है जेपी तिवारी ने.

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta की ये बोल्ड बाला करेगी 'बिग बॉस 15' में एंट्री? रोनित रॉय से भी किया संपर्क

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

Trending news