Godfather Clash: सलमान खान की इस फिल्म को है ऐश्वर्य से खतरा, प्रोड्यूसर पड़े सोच में
Advertisement

Godfather Clash: सलमान खान की इस फिल्म को है ऐश्वर्य से खतरा, प्रोड्यूसर पड़े सोच में

PS 1 Aishwarya Rai Bachchan: सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन ने भले ही लंबे से साथ काम न किया हो, लेकिन उनकी फिल्में आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर टकराने के लिए तैयार हैं. क्या है मामला और कौन जीतेगा इस टक्कर मेंॽ

 

Godfather Clash: सलमान खान की इस फिल्म को है ऐश्वर्य से खतरा, प्रोड्यूसर पड़े सोच में

Aishwarya Rai Bachchan Salman Khan Films: इस महीने 30 तारीख को रिलीज हो रही निर्देशक मणि रत्नम की फिल्म पीएस 1 (ps1) यानी पोन्नियिन सेल्वन (Ponniyin Selvan: I) के ट्रेलर ने रिलीज होते ही हल्ला मचा दिया है. खास तौर पर ऐश्वर्य राय बच्चन पर सबकी नजरें ठहर रही हैं. इस पूर्व विश्व सुंदरी की खूबसूरती को तमाम लोग फिल्म का हाई पॉइंट बता रहे हैं. पीएस 1 का ट्रेलर देखने के बाद पैन-इंडिया लेवल पर इसे कई फिल्मों के लिए खतरा बताया जा रहा है. अगर फिल्म ने दर्शकों का मन जीत लिया तो इसके साथ और इसके बाद के दो-तीन हफ्ते में रिलीज होने वाली फिल्मों के लिए संकट पैदा हो सकते हैं. इन फिल्मों एक फिल्म सलमान खान की भी है.

तेलुगु फिल्म में सलमान खान
सलमान खान पांच अक्तूबर को तेलुगु-हिंदी में रिलीज हो रही फिल्म गॉडफादर में नजर आएंगे. यह मलयालम फिल्म लूसिफर (Lucifer) की रीमेक है, जिसमें चिरंजीवी (Chiranjeevi) लीड रोल निभा रहें हैं. जबकि सलमान भी उनके साथ हैं. नयनतारा (Nayantara) और मुरली शर्मा भी इसमें नजर आएंगे. सौ करोड़ बजट की इस फिल्म से तेलुगु सिनेमा के साथ हिंदी को भी सलमान की मौजूदगी के कारण उम्मीद है. लेकिन रिलीज डेट नजदीक आने के बावजूद अभी तक फिल्म का प्रमोशन शुरू नहीं हुआ है, जिससे फिल्मी गलियारों में सवाल उठने लगे हैं. कहा जा रहा था कि पीएस 1 की रिलीज डेट के देखते हुए गॉडफादर की टीम सोच में पड़ी है. हालांकि निर्माताओं ने साफ कर दिया है कि फिल्म की रिलीज डेट में कोई बदलाव नहीं किया जाए.

प्रमोशन में टक्कर
फिल्म ट्रेड के जानकारों के अनुसार सलमान स्टारर फिल्म को हिंदी में दर्शक मिल सकते है, लेकिन अब समस्या पीएस 1 की है. जिस तरह से इस फिल्म को साउथ और हिंदी में प्रमोट किया जा रहा है, उससे गॉडफादर के सामने मुश्किलें पैदा हो सकती हैं. पीएस 500 करोड़ बजट की फिल्म है और इसकी स्टारकास्ट जबर्दस्त है. खास तौर पर साउथ की चार भाषाओं में इसे रिलीज किया जा रहा है. यह एक ऐतिहासिक फिल्म है, जो एक हजार साल पुरानी कहानी है. जबकि गॉडफादर एक पॉलीटिकल-क्राइम ड्रामा है. फिल्म के प्रमोशन भले ही अभी शुरू नहीं हुए हैं, लेकिन निर्माताओं ने अब एक भव्य कार्यक्र्रम में चिरंजीवी और सलमान खान के साथ तेलुगु सुपरस्टार पवन कल्याण (Pawan Kalayan) को भी प्रमोशन के लिए मंच पर लाने का मन बना लिया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news