परफॉर्मेंस के बीच स्टेज पर नागिन की तरह लेट गई हरियाणवी डांसर, फिर अदाओं से यूं किया मदहोश
Advertisement

परफॉर्मेंस के बीच स्टेज पर नागिन की तरह लेट गई हरियाणवी डांसर, फिर अदाओं से यूं किया मदहोश

पीली ड्रेस में Gori Nagori का ये एनर्जेटिक डांस इंटरनेट पर काफी ज्यादा डिमांड में है. इस वीडियो पर अभी तक लाखों व्यूज आ चुके हैं और फैंस जमकर इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं.

गोरी नागौरी

नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर Gori Nagori अपने दिलकश अंदाज के लिए चर्चा में रहती हैं. Gori Nagori की डांस परफॉर्मेंस हरियाणा के अलावा इंटरनेट पर भी काफी चर्चा में रहती है. उनके बोल्ड और सिजलिंग डांस वीडियो आए दिन इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं. आज हम आपको सामने गोरी (Gori Nagori) का एक ऐसा ही डांस वीडियो लेकर आए हैं जो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है.

  1. पीली ड्रेस में गोरी नागौरी ने दिखाया बोल्ड अंदाज
  2. डांस के बीच स्टेज पर ही लेट गईं गोरी नागौरी
  3. एक्ट्रेस के अंदाज पर फिदा हुआ इंटरनेट

गोरी के वीडियो पर आए लाखों व्यूज
पीली ड्रेस में गोरी नागौरी (Gori Nagori) का ये एनर्जेटिक डांस इंटरनेट पर काफी ज्यादा डिमांड में है. इस वीडियो पर अभी तक लाखों व्यूज आ चुके हैं और फैंस जमकर इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं. गोरी नगोरी (Gori Nagori) इस वीडियो में भीड़ के बीच डांस कर रही हैं. गोरी नगोरी (Gori Nagori) का डांस देखने के बाद लोग अपने दिलों को थामकर बस उनकी तरह देखे जा रहे हैं.

वायरल हो रहा गोरी का अंदाज
एक्ट्रेस अपनी डांस परफॉर्मेंस के बीच स्टेज पर ही लेट जाती हैं और आंखों से ऐसे इशारे करती हैं कि जवानों के दिलों की धड़कनें बढ़ जाएं. कई फैंस तो एक्साइटेड होकर हवा में नोट उड़ाने लगते हैं और कुछ फैंस स्जेट पर आकर उनके ऊपर नोटों की बारिश करने लगते हैं. गोरी नगोरी (Gori Nagori) के इस डांस ने जहां स्टेज पर आग वहीं इंटरनेट पर भी ये जमकर वायरल हो रहा है.

गोरी को मिलेगा सपना वाला फेम?
वर्क फ्रंट की बात करें तो गोरी नागौरी (Gori Nagori) इंटरनेट पर काफी पॉपुलर हो चुकी हैं. देखना होगा कि क्या वह सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की तरह मशहूर हो पाएंगी या नहीं. बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने भी अपने करियर की शुरुआत कुछ इसी तरह की थी लेकिन वक्त के साथ उनकी फैन फॉलोइंग इस हद तक बढ़ गई कि सपना ने स्टेज से टीवी और टीवी से सिनेमा तक का सफर तय किया.

ये भी पढ़ें: Katrina Kaif और Vicky Kaushal लेंगे सात फेरे? एक्ट्रेस ने खबर पर तोड़ी चुप्पी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news