KGF 2 Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर नहीं थम रही रॉकी भाई की रफ्तार, ईद पर बनाएगी एक नया रिकॉर्ड
Advertisement

KGF 2 Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर नहीं थम रही रॉकी भाई की रफ्तार, ईद पर बनाएगी एक नया रिकॉर्ड

KGF Chapter 2 Box Office Collection: सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम नहीं ले रही है. अब ये फिल्म ईद के मौके पर एक नया रिकॉर्ड बनाने जा रही है.

फाइल फोटो

KGF Chapter 2 Box Office Collection: सुपरस्टार यश (Yash) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) की ताबड़तोड़ कमाई की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर जारी है. कलेक्शन के मामले में 'केजीएफ 2' फिल्म के हिंदी वर्जन ने बड़े-बड़े बॉलीवुड सितारों की फिल्मों को धूल चटा दिया है. अब फिल्म 400 करोड़ के आंकड़े की तरफ तेजी से बढ़ रही है.

KGF 2 बनाएगी नया रिकॉर्ड

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर ताजा जानकारी शेयर की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है. ईद के मौके पर फिल्म की कमाई में और इजाफा होगा. अभी तक फिल्म के हिंदी वर्जन ने 373.33 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है.

दुनियाभर में बजा रॉकी भाई का डंका

तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने तीसरे हफ्ते के शुक्रवार को 4.25 करोड़, शनिवार 7.25 करोड़, रविवार को 9.27 करोड़ रुपये की कमाई की है. मालूम हो कि 'केजीएफ चैप्टर 2' दुनियाभर में 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है और ऐसा करने वाली है ये चौथी भारतीय फिल्म है. 'बाहुबली 2', 'दंगल' और 'आरआरआर' (RRR) के बाद 'केजीएफ चैप्टर 2' 1000 करोड़ रुपये की कमाई के साथ चौथी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है.

OTT पर रिलीज होगी केजीएफ 2

बताते चलें कि यश (Yash) की 'केजीएफ 2' (KGF Chapter 2) बहुत जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है. न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) के डिजिटल राइट्स ओटीटी प्लेटफॉर्म एमेजॉन प्राइम ने खरीद लिए हैं. ये फिल्म एमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर हिंदी, कन्नड़, तेलुगू, मलयालम और तमिल भाषाओं में स्ट्रीम होगी. रिपोर्ट्स की मानें तो 'केजीएफ 2' (KGF Chapter 2 Release Date On OTT) एमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर 27 मई से स्ट्रीम होगी.

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news