साउथ एक्ट्रेस मिया जॉर्ज ने की इस बिजनेसमेन से सगाई, देखें PHOTOS
Advertisement

साउथ एक्ट्रेस मिया जॉर्ज ने की इस बिजनेसमेन से सगाई, देखें PHOTOS

मलयालम अभिनेत्री मिया जॉर्ज (Miya George)ने मंगलवार को व्यवसायी अश्विन फिलिप से सगाई कर ली है. उन्‍होंने सोशल मीडिया पर अपने सगाई समारोह की तस्वीर के साथ ये बड़ी खबर साझा की है.

मिया जॉर्ज अपने मंगेतर अश्विन फिलिप के साथ

नई दिल्ली: लॉकडाउन के दौरान साउथ फिल्‍म इण्‍डस्‍ट्री से एक अच्‍छी खबर आई है.साउथ एक्ट्रेस मिया जॉर्ज (Miya George)ने मंगलवार को व्यवसायी अश्विन फिलिप से सगाई कर ली है. उन्‍होंने सोशल मीडिया पर अपने सगाई समारोह की तस्वीर के साथ ये बड़ी खबर साझा की है. सगाई समारोह केरल के कोट्टायम में, सिर्फ परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में हुआ.

  1. अभिनेत्री मिया और व्‍यवसायी अश्विन फिलिप की सगाई हुई
  2. सगाई केरल के कोट्टायम में हुई
  3. सितंबर में हो सकती है शादी 
  4.  

इस खास मौके पर मिया ने एक हल्के हरे रंग की चोकर और स्टेटमेंट झुमके के साथ एक अनारकली पहनी थी जबकि अश्विन ने एक सफेद शर्ट और नीले रंग का ट्राउजर पहना था. समारोह की एक झलक साझा करते हुए, मिया ने लिखा, "प्यार और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद." इसके साथ उन्‍होंने एक दिल वाला इमोजी भी एड किया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thanks for all the Love & prayers Costume designed by @labelmdesigners @anureshma_

A post shared by miya (@meet_miya) on

 

तस्वीर में कैमरे के लिए पोज देतो हुआ कपल खासा खुश नजर आ रहा है. मिया ने यह भी बताया कि उनकी सगाई की अंगूठी कैसी दिखती है.

अब उनके सहयोगियों, प्रशंसकों और दोस्तों की ओर से ढेर सारे बधाई संदेश आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि मिया और अश्विन सितंबर में शादी के बंधन में बंधेंगे.

ये भी पढ़ें : मोदी कैबिनेट ने किसानों के हित में लिया बड़ा फैसला, अब किसी भी राज्य में बेच सकेंगे फसल

बता दें कि 28 साल की मिया ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन से की थी. लेकिन अब वह एक प्रसिद्ध मलयालम अभिनेत्री हैं और उन्होंने तमिल और तेलुगु उद्योगों में भी काम किया है. उनकी तीन फ़िल्में आने वाली हैं, 'कोबरा' (तमिल), 'कंमनिला' (मलयालम)और एक अनटाइटल्ड फिल्‍म भी मलयालम में है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news