YouTube पर धूम मचा रही निरहुआ-आम्रपाली दुबे की फिल्म 'जय वीरू'

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे स्टारर भोजपुरी फिल्म 'जय वीरू' को दो दिनों पहले यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. फिल्म को अब तक 2 मिलियन बार से ज्यादा देखा गया है.  निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है.   

YouTube पर धूम मचा रही निरहुआ-आम्रपाली दुबे की फिल्म 'जय वीरू'
फिल्म का पोस्टर. (सौ. इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री की पसंदीदा जोड़ी आम्रपाली दुबे और निरहुआ की फिल्म 'जय वीरू' 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. अब इस फिल्म को दो दिनों पहले यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. फिल्म देखने वालों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है. दो दिनों में ही फिल्म को 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. फिल्म में लीड रोल में नजर आए निरहुआ ने फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर कर ये जानकारी दी थी. 

निरहुआ ने ट्वीट करते हुए कहा कि दो दिनों में ही फिल्म को दो मिलियन व्यूज मिल गए हैं. सभी को धन्यवाद. निरहुआ के पोस्ट में फिल्म का पोस्टर भी लगा हुआ था, जिसमें आम्रपाली दुबे भी नजर आ रही थीं. वहीं बाइक पर निरहुआ बैठे दिख रहे हैं. बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म धमाकेदार साबित हुई थी. अब इसे यूट्यूब पर भी लोगों का का खूब प्यार मिल रहा है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

2 days 2 millions fullmovie jaiveeru thanks aamrapali1101 nishasingh ratnakarwwrindia worldwiderecordsbhojpuri

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

बता दें, फिल्म के ट्रेलर को भी यूट्यूब पर लाखों बार देखा जा चुका है. इस फिल्म में भोजपुरी स्टार निरहुआ जबरदस्त ऐक्शन सीन करते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म में दर्शकों को निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे का जलवा देखने को मिल रहा है. इसके साथ ही फिल्म में हैदराबाद के सुपरस्‍टार मस्‍त अली और निशा सिंह की केमिस्ट्री भी अपना कमाल दिखा रही है. 

बता दें कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ की इस फिल्म को डायरेक्ट सुब्‍बा राव गोसांग ने किया है. फिल्‍म में दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, मस्‍त अली, निशा सिंह, प्रकाश जैश, आर के मामा, तबर, गोपाल राय, रागिनी, मंटो और नरेंद्र शर्मा मुख्य किरदार में हैं. 

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस रानी चटर्जी को याद आए अपने संघर्ष के दिन, कंगना रनौत से होती है तुलना

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.