हरियाणवी डांसर RC Upadhyay ने नाइट शो में बिखेरे जलवे, हर अदा पर मर मिटे देखने वाले
Advertisement

हरियाणवी डांसर RC Upadhyay ने नाइट शो में बिखेरे जलवे, हर अदा पर मर मिटे देखने वाले

हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer) आर.सी. उपाध्याय (RC Upadhyay) ने तड़कता-भड़कता डांस किया है. आर.सी. का वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है.   

आर.सी उपाध्याय.

नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) देश भर में खूब पॉपुलर हैं. अब सपना चौधरी की तरह ही और भी कई हरियाणवी डांसर खूब धूम मचा रही हैं. कई डांसर खूब लोकप्रिय हो गई हैं और लोग उनके डांस देखने के बाद खुद को झूमने से रोक नहीं पाते हैं. लोग अपनी सीट झोड़ उछल पड़ते हैं. इन दिनों प्रियंका चौधरी और आर.सी. उपाध्याय (RC Upadhyay) काफी हिट चल रही हैं. लोगों की नजरें इनके डांस मूव्स पर टिक जाती हैं. तड़कते-भड़कते डांस मूव्स वाला आर.सी. उपाध्याय का एक वीडियो वायरल हो रहा है. 

  1. आर.सी. उपाध्याय ने किया धमाकेदार डांस
  2. भीड़ ने खूब बजाई सीटियां
  3. आर.सी. उपाध्याय ने किया भीड़ के साथ डांस

आर.सी. का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. आर.सी का ये कार्यक्रम रात का है. इस धामकेदार डांस को देखने के लिए लोग की भारी भीड़ उमड़ी थी. आर.सी. उपाध्याय (RC Upadhyay) के इस वीडियो को अब तक 9 लाख से भी ज्यादा देखा गया है. इससे साफ है कि लोगों को आर.सी की अदाएं भा गई हैं.

आर.सी. उपाध्याय ने किया धमाकेदार डांस

वैसे आर.सी. उपाध्याय (RC Upadhyay) अपने हर वीडियो से धमाल मचाती हैं, लेकिन इस बार वाला वीडियो धुआंधार है और खूब तहलका मचा रहा है. आर.सी. उपाध्याय का अंदाज लोगों का दिल जीत लेने वाला होता है और हमेशा की तरह इस बार भी उन्होंने भीड़ का दिल जीत लिया है. कई लोग तो उनके साथ खड़े होकर ठुमके लगाने के लिए मजबूर हो गए हैं.  आर.सी. उपाध्याय (RC Upadhyay) अपनी कातिलाना अदाओं और दमदार डांस मूव्स से खूब गर्दा उड़ा रही हैं. 

 

भीड़ ने खूब बजाई सीटियां

आर.सी. उपाध्याय (RC Upadhyay) इस वीडियो में भीड़ के बीच डांस कर रही हैं. आर.सी. उपाध्याय का डांस देखने के बाद लोग सीटी बजाने पर मजबूर हो गए हैं. कई लोग तो एक्साइटेड होकर नोट उड़ाते ही नजर आ रहे हैं. एक बाद एक बीट के साथ आर.सी. उपाध्याय के डांस मूव्स और कातिलाना होते जा रहे हैं. आर.सी. उपाध्याय की अदाएं फैंस का दिल जीतने वाली हैं. 

आर.सी. उपाध्याय ने किया भीड़ के साथ डांस

आर.सी. उपाध्याय (RC Upadhyay) ने इस वाले वीडियो में भी स्टेज पर आग लगा दी है. उनके फैंस बार-बार वीडियो देख रहे हैं. लोगों को आर.सी. उपाध्याय की हर कातिलाना अदा भा रही है. आर.सी. उपाध्याय का स्टाइल सपना चौधरी और प्रियंका चौधरी से काफी अलग है. वो अपने करारे डांस से लोगों को अपने साथ थिरकने पर मजबूर कर दी हैं. वीडियो देखने के बाद आपका फैन बनना तय

ये भी पढ़ें: हरियाणवी डांसर RC Upadhyay ने मटकाई ऐसी कमरिया, टकटकी लगाए देखेंगे Video

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news