Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Episode: बापूजी मिले तो खो गए पंडित जी, कैसे होगा जेठालाल की दुकान का उद्घाटन!
Advertisement
trendingNow11224850

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Episode: बापूजी मिले तो खो गए पंडित जी, कैसे होगा जेठालाल की दुकान का उद्घाटन!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में जल्द ही गडा इलेक्ट्रोनिक्स बदले हुए रूप में नजर आएगी लेकिन दुकान का उद्घाटन होता उससे पहले ही पंडित जी कहीं खो गए हैं और जेठालाल की टेंशन बढ़ गई है.  

(फोटो - सोशल मीडिया)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Episode: लगता है जेठालाल की किस्मत के सितारे गर्दिश में हैं. एक मुसीबत खत्म होती नहीं कि दूसरी टेंशन दरवाजे पर दस्तक दे देती है. हाल ही में दुकान के उद्घाटन के लिए पहुंचे जेठालाल (Jethalal) के बापूजी कहीं खो गए थे. जैसे तैसे बापूजी (Bapuji) तो मिल गए लेकिन अब उद्घाटन से ऐन वक्त पहले पंडित जी कहीं दिखाई नहीं दे रहे. जिससे जेठालाल की परेशानी फिर से बढ़ गई है. 

कैसे होगा दुकान का उद्घाटन

जैसे ही बापूजी गोडाउन पर पहुंचे तो सभी खुशी से झूम उठे क्योंकि सभी को लग रहा था कि बापूजी कहीं खो गए हैं. वहीं बापूजी लौटे तो दुकान का उद्घाटन करने के लिए सभी बेकरार हो उठे. जैसे ही दुकान का शटर खोला गया तो गडा इलेक्ट्रोनिक्स को देख हर किसी की आंखें ही चौंधिया गई. हर कोई दुकान देख खुश हो उठा. लेकिन जब उद्घाटन देखने के लिए पंडित जी को बुलाया गया तो पंडित जी कही नहीं दिखे. ऐसे मे अब जेठालाल की परेशानी बढ़ गई है.

मुहूर्त निकला तो बढ़ जाएगी टेंशन!

अब सवाल ये कि क्या जेठालाल की दुकान का उद्घाटन हो पाएगा. क्योंकि अगर उद्घाटन अभी नहीं हुआ तो फिर सात महीने बाद ही शुभ मुहूर्त होगा और तभी जेठालाल की दुकान खुल पाएगी. ऐसे में जेठालाल टेंशन में आ गए हैं. 

जल्द होगी दयाबेन की वापसी

जेठालाल की दुकान खुलने जा रही है तो जल्द ही दयाबेन की वापसी भी हो जाएगी. खबर है कि मेकर्स ने इस किरदार के लिए नाम फाइनल कर दिया है. अब दिशा वकानी नहीं बल्कि राखी विजान इस रोल को निभाने जा रही हैं. राखी पहले भी कई कॉमेडी शो कर चुकी हैं और अब खबर है कि मेकर्स ने उनके नाम पर मुहर लगा दी है. 

यह भी पढ़ेंः स्टार हो तो ऐसा, Vidyut Jamwal ने फीमेल फैन को अपनी साढ़े 3 करोड़ की कार में कराई सैर, दिलदारी देख फिदा हुए लोग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक 

 

Trending news