Box Office: 11 दिन बाद भी 'संजू' का जलवा बरकरार, जानें अब तक का कलेक्शन
Advertisement

Box Office: 11 दिन बाद भी 'संजू' का जलवा बरकरार, जानें अब तक का कलेक्शन

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'संजू' को रिलीज हुए 11 दिन बीत चुके है, लेकिन फिल्म की कमाई की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है.

फोटो- youtube Grab

नई दिल्ली: रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'संजू' को रिलीज हुए 11 दिन बीत चुके है, लेकिन फिल्म की कमाई की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है. बड़े शहरों के अलावा छोटे शहरों में भी 'संजू' को खूब पसंद किया जा रहा है. हर उम्र के लोग फिल्म को देखने आ रहे हैं. फिल्म इंडियन बॉक्स-ऑफिस के साथ-साथ वर्ल्ड-वाइड भी शानदार कमाई कर रही है. रणबीर कपूर ने संजय दत्त के किरदार को निभाने के लिए खासी मेहनत की है और यह फिल्म में साफतौर पर देखा जा सकता है.

वेबसाइट koimoi.com की मानें तो फिल्म इंडियन बॉक्स-ऑफिस पर अब तक 275 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. 'संजू' रिलीज के दूसरे सोमवार को 10 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया. 

बॉलीवुड एक्सपर्ट तरण आदर्श ट्वीट करके यह जानकारी दी है कि 'संजू' बॉलीवुड की टॉप-10 वर्ल्डवाइड कलेक्शन करने वाली फिल्मों में शामिल हो गई है. 'संजू' शाहरुख खान की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' को रिप्लेस करते हुए दसवीं पोजिशन पर अपना कब्जा जमाया है. इस लिस्ट में सबसे ऊपर 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' का नंबर है.

फिल्म एक्सपर्ट्स 'संजू' की कमाई की रफ्तार देख कर अनुमान लगा रहे हैं कि फिल्म तीसरे वीकेंड तक 300 करोड़ के आंकड़े को पार कर जाएगी. पिछले शुक्रवार को कोई बड़ी फिल्म रिलीज न होने के कारण 'संजू' के पास अभी कमाई करने का और मौका है.

आपको बता दें कि इस शुक्रवार को बॉलीवुड से 'सूरमा' और हॉलीवुड की 'ऐंट मैन ऐंड द वास्प' रिलीज हो रही है. ऐसे में संजू अभी 3 दिन और इसी रफ्तार से बॉक्स-ऑफिस पर दौड़ती रहेगी.

Trending news