TV Celebrity: Shweta Tiwari से लेकर Rubina Dilaik तक, कई हिट शो और बड़ा नाम; फिर भी हैं जॉबलेस
Advertisement

TV Celebrity: Shweta Tiwari से लेकर Rubina Dilaik तक, कई हिट शो और बड़ा नाम; फिर भी हैं जॉबलेस

Jobless TV Star: श्वेता तिवारी, रुबीना दिलैक और निया शर्मा ये टीवी इंडस्ट्री के बड़े नाम हैं. इन्होंने कई दमदार किरदार किए हैं और इनकी फैन फॉलोइंग भी लाखों में है, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की ऐसे कई पॉपुलर टीवी सेलिब्रिटी आज जॉबलेस हैं या पहले कभी बिना काम के रहीं हैं.

श्वेता तिवारी, रुबीना दिलैक और निया शर्मा

TV Celebrity Struggle: कहते हैं कि हमेशा दिन एक जैसा नहीं रहता. सफलता और असफलता दोनों ही जिंदगी का हिस्सा है और इससे अमूमन हर किसी को गुजरना पड़ता है. फिर चाहे वह आम आदमी हो या सेलिब्रिटी ही क्यों न हो. आज हम आपको छोटे पर्दे यानी टीवी के ऐसे ही सितारों से मिलाने वाले हैं, जिन्हें एक वक्त में घर-घर में लोग पहचानते थे. आज भी इनकी पॉपुलैरिटी कम नहीं हुई है, लेकिन ये सितारे आज जॉबलेस हैं. कई सितारे इस बात को पब्लिकली स्वीकार भी कर चुके हैं. हाल ही में रुबीना दिलैक ने एक इंटरव्यू में जॉबलेस होने की बात मानी थी. चलिए मिलते हैं ऐसे ही कुछ कलाकारों से.

1. श्वेता तिवारी

fallback

श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री के बड़े नामों में से एक है. इनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत है. एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से घर-घर में अपनी पहुंच बनाने वाली श्वेता तिवारी के पास तब बहुत काम था. सीरियल खत्म होने के बाद धीरे-धीरे काम की कमी होती गई. कई साल तक वह पर्दे पर नजर भी नहीं आईं. हालांकि लंबे समय बाद 2021 में उन्होंने टीवी स्क्रीन पर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 11’ से वापसी की, लेकिन एक बार फिर वह पर्दे से दूर हैं.

2. रुबीना दिलैक

fallback

रुबीना दिलैक की पहचान छोटी बहू के रूप में होती है. इस सीरियल ने उन्हें टीवी का बड़ा स्टार बना दिया था. इसके बाद उन्हें कई काम मिले. इसके बाद उन्हें सीरियल  'शक्तिः अस्तित्व के अहसास की' से भी काफी पहचान मिली. यह सीरियल पिछले साल खत्म हुआ. इसमें रुबीना ने किन्नर की भूमिका निभाई थी, जो काफी पॉपुलर हुआ. इसके बाद रुबीना के पास काम की कमी थी. फिर उन्हें रियलिटी शो बिग बॉस में एंट्री मिली. उन्होंने इसे जीता भी, लेकिन इससे उनकी किस्मत नहीं पलटी. रुबीना इस जीत के बाद भी जॉबलेस हैं. हालांकि चर्चा है कि वह इस बार ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में नजर आएंगी.

3. निया शर्मा

fallback

निया शर्मा भी टीवी इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम हैं. इन्हें सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना है' से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी, लेकिन इस सफलता के बाद भी वह 9 महीने तक जॉबलेस रहीं. काफी स्ट्रगल के बाद उन्हें 'जमाई राजा' में काम करने का मौका मिला. निया ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह जॉबलेस थीं तो किसी ने उन्हें सपोर्ट नहीं किया. इस खाली समय को उन्होंने बेली डांस सीखकर बिताया.

4. उर्वशी ढोलकिया

fallback

'कसौटी जिंदगी की' सीरियल ने श्वेता तिवारी के अलावा उर्वशी ढोलकिया को भी स्टार बना दिया था, लेकिन इस सीरियल के बाद वह बेरोजगार हो गईं थीं. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे लंबे समय तक उनके पास कोई काम नहीं आया. बाद में उन्हें कुछ रियलिटी शो में काम का मौका मिला, लेकिन फिर से वह पर्दे से गायब हो गईं.

5. सुमोना चक्रवर्ती

fallback

सुमोना चक्रवर्ती को आपने कपिल शर्मा के साथ उनके शो में कई बार देखा होगा. उन्होंने कई शो में एंकरिंग भी की है, लेकिन एक समय ऐसा था जब उनके पास काम नहीं था. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था कि, 'काम नहीं है, फिर भी परिवार को पाल पा रही हूं, यह भी एक प्रिवलेज है. कई बार खराब महसूस होता है. एंडोमिट्रियोसिस के कारण दर्द होता है, मूड स्विंग्स होता है जो इमोशनली बहुत खराब महसूस कराता है.

Trending news