'आश्रम' की बबिता ने एक बार फिर इंटरनेट पर मचा दी तबाही, दिल थामकर देखिएगा फोटो
Advertisement

'आश्रम' की बबिता ने एक बार फिर इंटरनेट पर मचा दी तबाही, दिल थामकर देखिएगा फोटो

वेब सीरीज 'आश्रम' (Aashram) फेम त्रिधा चौधरी ने एक बार फिर अपनी ऐसी फोटो शेयर कर दी है जो इंटरनेट पर जमकर बवाल मचा रही है. उन्होंने कैमरे के सामने ऐसा पोज दिया है जिस पर फैंस की निगाहें थम गई हैं. हर कोई उनके लुक की तारीफ कर रहा है.

त्रिधा चौधरी

नई दिल्ली: एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने वेब सीरीज 'आश्रम' (Aashram) में बबिता का किरदार निभाकर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. वेब सीरीज में हमेशा साड़ी में नजर आने वालीं त्रिधा चौधरी असल जिंदगी में बेहद बोल्ड हैं. वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरों से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. एक बार उन्होंने अपने हॉट लुक से इंटरनेट पर तबाही मचा दी है. फोटो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है. 

  1. त्रिधा ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा
  2. शेयर कर दी ऐसी फोटो
  3. देखने वालों के उड़ गए होश

मोनोकिनी में इंटरनेट का तापमान कर दिया हाई

त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट फोटो पोस्ट की है जिसमें वह हद से ज्यादा बोल्ड नजर आ रही हैं. उन्होंने शर्ट के बटन खोलकर फोटो क्लिक करवाई है जिसमें उनका बोल्ड लुक साफ नजर आ रहा है. मोनोकिनी में त्रिधा ने अपने हुस्न का ऐसा जलवा बिखेरा है कि देखने वालों के होश उड़ गए हैं. त्रिधा ने कैमरे के सामने पोज देते हुए अपने टोन्ड फिगर को भी फ्लॉन्ट किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

हॉटनेस देख मचल गए फैंस

त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस से जुड़े रहने के लिए कभी अपनी कोई तस्वीर तो कभी वीडियो शेयर करती रहती हैं. फैंस को उनकी हर तस्वीर पसंद आती है और वो कमेंट कर उनकी तारीफ भी करते हैं. इस बार तो त्रिधा का बोल्ड लुक देखकर फैंस आहें भरने लगे हैं. कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी की बारिश हो रही है. कोई उन्हें जन्नत बुला रहा है तो कोई हॉटनेस की क्वीन. इस तरह फैंस उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

'आश्रम' में भर-भरकर दिए बोल्ड सीन्स

गौरतलब है कि त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने वेब सीरीज 'आश्रम' में सीधी-सादी शिष्या बबिता का रोल निभाया था. सीरीज में उन्होंने बॉबी देओल के साथ एक से बढ़कर एक इंटीमेंट सीन दिए थे जिससे वह चर्चा में आ गई थीं. 'आश्रम' से पहले त्रिधा चौधरी कई बंगाली और तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है.

ये भी पढ़ें:  आमिर खान ने The Kashmir Files पर दिया रिएक्शन, कह दी ये बड़ी बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news