Katrina Kaif संग अमिताभ बच्चन ने किया डांस, अक्षय कुमार और रोहित का था ऐसा रिएक्शन!
Advertisement
trendingNow11022365

Katrina Kaif संग अमिताभ बच्चन ने किया डांस, अक्षय कुमार और रोहित का था ऐसा रिएक्शन!

Kaun Banega Crorepati 13: कैटरीना कैफ और अमिताभ बच्चन ने सॉन्ग 'टिप टिप बरसा पानी' पर डांस किया. ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) में जब भी स्पेशल गेस्ट आते हैं तो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के संग उनके कुछ यादगार पल भी सामने आते हैं. इस बार फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) की टीम शो के सेट पर पहुंची. जहां कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने बिग बी के संग जमकर ठुमके लगाए. 

अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की छूटी हंसी 

दरअसल, शो के स्पेशल एपिसोड में अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी बतौर मेहमान बनकर शो में शामिल हुए. सभी ने बिग बी के संग जमकर मस्ती की. वहीं कैटरीना कैफ ने अमिताभ बच्चन को 'टिप-टिप बरसा पानी' गाने पर डांस करना भी सिखाया. इस डांस ट्रेनिंग को देखकर सभी की हंसी छूट गई. देखिए ये वीडियो...

बिग बी ने लगाया कॉमेडी तड़का 

इस शो का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें कैटरीना कैफ, अमिताभ बच्चन को 'टिप टिप बरसा पानी' गाने डांस सिखाने की कोशिश कर रही हैं. वहीं अमिताभ उनके स्टेप को बहुत ही फनी तरीके से फॉलो करते हैं, लेकिन मुश्किल स्टेप देखकर वह हाथ जोड़ लेते हैं. अमिताभ का एक्सप्रेशन देखकर रोहित-अक्षय खूब हंसते हैं. 

थिएटर्स में रिलीज हुई 'सूर्यवंशी'

कोरोना वायरस महामारी के चलते कई बार फिल्म की रिलीज टाली गई लेकिन फिर आखिरकार दिवाली के मौके पर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया. 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) की रिलीज के साथ ही देश के अलग-अलग हिस्सों में सिनेमाघरों के बाहर लाइनें लगाए फैंस की जबर्दस्त प्रतिक्रिया देखने को मिली है.

इसे भी पढ़ें: Akshay Kumar के लिए इस वजह से खास है Sooryavanshi, बताई मजेदार सच्चा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news